तमंचे के बल पर लूट को अंजाम देने वाले लुटेरे “गिरफ्तार”…

UP Special News

एटा (जनमत) :- यूपी के  एटा जिले के जैथरा थाना क्षेत्र के गांव वहगों में चार दिन पूर्व निर्माणाधीन पानी की टंकी से बंधक बनाकर तमंचे के बल पर सोलर प्लेटें लूटने की वारदात को अज्ञात लुटेरों ने अंजाम दिया था।घटना के बाद दलवीर सिंह पुत्र सुखवासी लाल निवासी ललहट थाना जैथरा की लिखित तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध एफ आई आर पंजीकृत हुई थी ।

टंकी के चौकीदार ने बताया की निर्माणाधीन पानी की टंकी में 56 सोलर प्लेटें लगाने के लिए रखीं थीं।अज्ञात चोरों ने बंधक बनाकर 43 सोलर प्लेटें चोरी कर मैक्स पिक अप में लादकर ले गए।एटा जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए तत्काल खुलासे के लिए निर्देशित कर दिया।

जैथरा थाना पुलिस ने मुखबिर की खास सूचना पर लुटेरे आकाश पुत्र विधाराम निवासी अचानक पुर थाना शमशाबाद को 10 सोलर प्लेटो सहित जखा चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही घटना में प्रयुक्त होने बाली मैक्स पिक अप को भी बरामद किया है।एटा के अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया की गिरफ्तार लुटेरा अंतर्जनपदीय लूट,चोरी,नकबजनी संगठित गिरोह का सदस्य है।गिरोह के सभी सदस्य लूट,चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर जीवन यापन करते हैं।

गिरफ्तार लुटेरे के हिस्से में आई हुई सोलर प्लेटो को बरामद कर लिया है। साथ की उपरोक्त घटना में प्रकाश में आए हुए छः लुटेरों की तलाश जारी है।

REPORT- NANDKUMAR..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..