ग्रामीणों ने लड़की के शव को मार्ग पर रखकर किया चक्काजाम

UP Special News

महराजगंज (जनमत):- खबर उत्तर प्रदेश के जिले महराजगंज से हैं जहाँ पनियरा थाना क्षेत्र के कुआंचाप में पुरानी रंजिश को लेकर पखवाड़े भर पहले हुई मारपीट के मामले में 14 वर्षीय एक लड़की की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस की कार्रवाई से खफा परिजनों और ग्रामीणों ने लड़की के शव को पनियरा मुजरी मार्ग पर शव को रखकर चक्काजाम कर दिया। सूचना मिलते मुजरी चौकी व पनियरा थाने के पुलिस पहुंच गयी। ग्रामीणों का आक्रोश थमता नहीं देख। एसएसपी निवेश कटिहार एसडीएम सदर साईं तेजा सीलम व सीओ सदर मौके पर पहुंच परिजनों को समझा-बुझाकर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

उसके बाद चक्काजाम समाप्त हुआ। पनियरा मुजरी मार्ग का आवागमन बहाल हुआ। 7 सितंबर को दो परिवारों के बीच रंजिश को लेकर मारपीट हुई थीं। जिसमें एक परिवार के कई लोग घायल हुए थे। मंगलवार की शाम को घायल परिवार की 14 वर्षीय आराधना नाम की एक लड़की की तबीयत बिगड़ गई। परिजन उसे इलाज के लिए पनियरा सीएचसी ले गए।

जहाँ डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय लड़की की मौत हो गई। बुधवार को परिजनों ने शव को मुजरी मार्ग पर रखकर चक्काजाम कर दिया। पुलिस का कहना है कि मारपीट के मामले में जो तहरीर मिली थी उसके आधार पर कार्रवाई की गई थी। उस तहरीर में आराधना के घायल होने की बात नहीं थी।

Reported By:- Naveen Mishra

Posted By:-Amitabh Chaubey