दिनदहाड़े सर्राफा व्यापारी की दुकान में फिल्मी अंदाज में “चोरी”…

CRIME UP Special News

एटा (जनमत):-  यूपी के एटा के अवागढ़ कस्बे में दिनदहाड़े सर्राफा व्यापारी की दुकान से शातिर चोर ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुई है।शातिर चोर नगदी,सोने,जेवरात से भरे थैले को चुराकर फरार हो गया।दिनदहाड़े चोरी की वारदात से कस्बे में हड़कंप मच गया।बताया जा रहा है की मोहल्ला तालेवर निवासी सर्राफा व्यापारी विशाल वर्मा की अखाड़ा चौराहा के समीप दुकान है।व्यापारी दुकान की साफ सफाई करने के बाद पानी से हाथ धोने के लिए पास में लगे नल पर गया ही था। इस दौरान पहले से घात लगाए खड़े अज्ञात चोर ने दुकान में अंदर घुसकर हैंड बैग को चोरी कर लिया।और बाइक पर खड़े दूसरे साथी की बाइक पर सवार हो फरार हो गया।

वहीँ सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ।और घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया।पुलिस ने सी सी टी वी कैमरे की डी वी आर को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया है।सर्राफा व्यापारी ने थाने में लिखित तहरीर दी है ।

 

व्यापारी ने तहरीर में 50 ग्राम वजन की सोने की दो जंजीर और तीन अंगूठियां, 500 ग्राम वजन के चांदी के आभूषण, तथा 28 हजार रुपए की नगदी आदि सामान बताया है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद है। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा मामले के जल्द खुलासे की बात कही है।

REPORT- NAND KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…