पत्नी की हत्या कर पुलिस थाने पंहुचा पति… “गिरफ्तार कर लो मुझे!”

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- यूपी के अलीगढ के थाना टप्पल क्षेत्र के कस्बा टप्पल में पति द्वारा शादी के 7 महीने बाद ही गर्भवती पत्नी की चारपाई पर डालकर गला दबाकर निर्मम हत्या करने के बाद थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर पत्नी की हत्या का जुर्म कबूल किए जाने का मामला सामने आया है।पुलिस ने थाने पहुंचकर पत्नी की हत्या करने का जुर्म कबूल करने वाले हत्यारे पति को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पति द्वारा हत्या का जुर्म कबूल किए जाने के बाद पुलिस वारदात स्थल पर पहुंची ओर मृतक पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। तो वहीं गर्भवती शादीशुदा पत्नी के शादी के बाद भी मोबाइल पर किसी दूसरे लड़के से बात करने से पति नाराज था,ओर उसकी पत्नी के गर्भ में पल रहे बच्चे को किसी दूसरे का बताया। यही वजह है कि इसी शक के चलते पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि अलीगढ़ जिले के कस्बा टप्पल में एक पति द्वारा पत्नी की चारपाई पर गला घोटकर निर्मम हत्या किए जाने की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है जहां टप्पल कस्बे के हत्यारे युवक सादिक की शादी सात महीने पहले अलीगढ़ निवासी युवती गुलवशाहा के साथ मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार संपन्न हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी के कुछ दिन तो दोनों पति-पत्नी के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था। लेकिन उसके कुछ दिनों के बाद से ही गुलव शाहा को उसके पति सादिक ओर सुसरलीजनो के द्वारा किसी न किसी बात टार्चर करते हुए परेशान किया जाने लगा। वहीं बताया ये भी जा रहा है कि शादी के बाद भी पत्नी गुलाबशहा मोबाइल पर किसी युवक से बात करती थी। किसी दूसरे युवक से पत्नी को फोन पर बात करते हुए देख उसके पति ने कई बार पकड़ लिया था। जिसके बाद पति सादिक ने अपनी पत्नी गुलव शहा को मोबाइल पर किसी दूसरे लड़के के साथ बात करने से रोका था। बावजूद इसके पत्नी गुलावशाहा मोबाइल पर युवक से बात करने से अपने आपको रोक नहीं पाई। इसी बीच पति-पत्नी के बीच चल रही खटपट के दौरान गुलबशहा के गर्भवती होने की बात सामने आ गई। जिसके चलते पति अपनी पत्नी के गर्भ में पल रहे बच्चे को लेकर उस पर शक करने लगा,ओर उसके पति सादिक को लगा कि उसकी पत्नी गुलव शाहा के गर्भ में उसका बच्चा नहीं बल्कि नाजायज हैं।

यही वजह है कि गुरुवार को जब पत्नी मकान की दूसरी मंजिल पर अपने पति को कंबल देने के लिए गई थी। तभी पति ने अपना आपा खो दिया और गुलव शाहा को चारपाई पर डालकर उसका दोनों हाथों से गला दबाते हुए उसकी सांसे रोककर निर्मम हत्या कर दी। इस दौरान जब पड़ोस में रहने वाली मृतिका की बहन मुनीशा अपनी मां से फोन पर बात करने के लिए उसके घर पहुंची तो उसके कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद देख उसको शक हुआ और पड़ोसी की छत से उसके घर पर दाखिल हुई जहां अपनी बहन के कमरे पर लगे लोहे के जंगल से अंदर झांक कर देखा तो उसकी बहन की लाश कमरे के अंदर चारपाई पर पड़ी हुई थी। जबकि पति समेत सुसरलीजन उसकी बहन को मौत के घाट उतारने के बाद घर से फरार थे।

पति द्वारा पत्नी की गला घोटकर हत्या किए जाने की सूचना पर लोगों का जमावड़ा मौके पर लग गया। तो वहीं शक के चलते गर्भवती पत्नी की हत्या करने के बाद पति थाने पहुंचा ओर पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की गला घोट कर हत्या कर दी है। पति के मुंह से पत्नी की हत्या किए जाने की बात सुनते ही इलाका पुलिस मौके वारदात पर पहुंच गई ओर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तो वहीं ससुराल पक्ष के अन्य सदस्य मौके से फरार हैं। जबकि मृतका सात माह की गर्भवती हैं। वहीं बेटी की हत्या किए जाने की सूचना पर मौके पर पहुंचे में के पक्ष के लोगों से पुलिस घटना को लेकर पूछताछ कर रही है।

वही मृतका की बहन मुनीशा का कहना है कि 30 अप्रैल 2023 में उसकी बहन की शादी गुलब शाहा के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही उसका पति सादिक आए दिन उसकी बहन को परेशान करता था. कुछ दिन पहले भी बड़े – बुजुर्गों ने मध्यस्तता करते हुए पति सादिक को समझाया था और मामले का निस्तारण किया था। बावजूद इसके पति सादिक ने उसकी बहन की हत्या कर दी।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY: ANKUSH PAL...