अयोध्या के सरयू तट पर “मांसाहारी” भोजन को लेकर मचा “बवाल”…

UP Special News

अयोध्या (जनमत) – धर्म नगरी अयोध्या के सरयू तट पर एक ऐसी घटना का वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग बहुत नाराज हैं। यही नहीं ये लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। बता दें कि मंगलवार रात समाजसेवी को जानकारी मिली कि नदी के किनारे कुछ लोग मांसाहारी भोजन बना रहे हैं। इसके बाद कुछ संतों के साथ जब समाजसेवी सरयू नदी के किनारे स्थित रामघाट हाल्ट स्टेशन के पास पहुंचे तो देखा कि नदी के किनारे सीढ़ियों पर कुछ लोग मांसाहारी भोजन बना रहे थे।

यह देखकर संतों का पारा चढ़ गया और उन्होंने मांसाहारी भोजन बना रहे लोगों को खरी-खोटी सुनाई।दरसअल इससे पूर्व प्रयाग में भी संगम तट के पास मांसाहारी भोजन बनाने की घटना सामने आई थी. इस पर संत और धर्माचार्यों ने कड़ी नाराजगी जाहिर की थी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई भी की थी.

वहीं, अब अयोध्या के सरयू तट के किनारे झुग्गी झोपड़ी बनाकर रहने वाले लोगों द्वारा मांसाहारी भोजन बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों का आक्रोश भड़क गया।सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर लोग नाराजगी भरे कमेंट कर रहे हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. फिलहाल संतों ने इस मामले में पुलिस से हस्तक्षेप कर कार्रवाई की मांग की है।वहीं यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।लेकिन इस वायरल वीडियो की मीडिया पुष्टि नहीं करता है।

REPORT- AZAM KHAN…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…