आतंकी संघठन आई एस आई की ओर से मिला हिन्दू परिवार को जान से मारने की धमकी

UP Special News

रामपुर(जनमत):- रामपुर के शाहबाद इलाके के ग्राम अनवा में चार पैकेट में धमकी भरे पत्र मिलने से सनसनी फैल गई है। उर्दू व अंग्रेजी में लिखे पत्रों में खुफिया एजेंसियों के नाम के साथ गृहमंत्री अमित शाह,पीएम व सीएम आदि लिखा होने के साथ पेन ड्राइव व मैप वापस करने की मांग की गई है।वापस न करने पर हिन्दू परिवार को मारने की धमकी दी गई है।

पत्रों से पुलिस व खुफिया तंत्र में खलबली मच गई है। आइबी सहित कई जांच एजेन्सियों को भी अवगत करा दिया है। एसपी ने पूरे मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपी है। पुलिस अभी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है। रामपुर शाहबाद तहसील के करीब 12 सौ की आबादी वाले अनवा गांव में गुरुवार की सुबह कुलदीप ने दरवाजा खोला तो घर के बाहर उन्हें पीली चमकीली पन्नी में लिपटे चार पैकेट मिले।

इनमें एक पर कुलदीप के चाचा वीरपाल, दूसरे पर चाचा भानुप्रताप, तीसरे पर कुलदीप व उनके भाई प्रदीप और चौथे पंत्र के ऊपर पड़ोसी गीता व उनके 10 वर्षीय पुत्र भरत का नाम लिखा था। खोलकर देखा तो एक लाल कपड़े पर उर्दू में लिखा था। इसके अलावा एक पैकेट में दो पेज पर अंग्रेजी व उर्दू में लिखा था। पुलिस ने आकर चारों पैकेट कब्जे में ले लिए।

अंग्रेजी में लिखे पत्र में खुफिया एजेंसी रा (आरएडब्ल्यू),आइबी, गृहमंत्री अमित शाह,पीएम, सीएम एवं सरीन गैस जैसे शब्द भी लिखे हैं। उर्दू में टूटी फूटी भाषा में ला इलाहा इल्ललल्ला लिखा है। पत्र में पेन ड्राइव और मैप का जिक्र करते हुए उसे वापस न करने पर परिवार व गांववालों को मारने की धमकी दी गई है। पुलिस मशक्कत के बाद भी पेन व मैप के बारे में किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है।

कई ग्रामीणों से भी पुलिसकर्मियों ने जानकारी ली, उनके से भी पैकेट रखने वाले के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। गांव में करीब दो सौ मुस्लिम भी हैं, सभी एकजुटता के साथ रहते हैं। ऐसे में माहौल खराब करने की भी साज़िश मानी जा रही है।

Reported By:- Abhishek Sharma

Reported By:- Amitabh Chaubey