संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की हत्या, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की

CRIME UP Special News

रामपुर ( जनमत ) :- रामपुर घर से बाइक लेकर घूमने के लिए निकले युवक की हत्या कर दी गई। उसका शव शहर कोतवाली क्षेत्र में आम के बाग में मिला। युवक की बाइक शव के पास खड़ी थी, जिसके नंबर से पुलिस ने मृतक की जानकारी की।घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के बेनजीर गांव के पास आम के बाग की है। बीती शाम को बाग में होकर गुजर रहे कुछ ग्रामीणों ने बाइक खड़ी देखी। बाइक के पास ही एक युवक पड़ा था। ग्रामीणों ने आवाज दी, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

शहर कोतवाली पुलिस बाग में पहुंची और शव का मुआयना किया। शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। तब पुलिस ने बाइक नंबर से मृतक की जानकारी कराई गई। उसके स्वजन को सूचना दी। स्वजन आ गए। मृतक के भाई आसिफ ने बताया कि यह उसके 20 वर्षीय भाई सैफ अली का शव है। वह दिल्ली में कार पेंटर का काम करता था। इन दिनों घर आया हुआ था। वह दोपहर में घर से बाइक लेकर घूमकर आने की बात कहकर गया था। उन्होंने गले में निशान देख भाई की हत्या की आशंका जताई।

वहीँ इस मामले मे एडिशनल एसपी संसार सिंह ने बताया कि मृतक के गले में चोट के निशान हैं। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर जांच की जाएगी। शव का पोस्टमार्टम कराएंगे। उसमें मौत की वजह स्पष्ट होगी।

Reported By – Abhishek Sharma 

Published By – Vishal Mishra