खुरपी से गला काटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट …

CRIME UP Special News

अलीगढ (जनमत) :- देर रात शराब के नशे में चूर शराबी पति का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर मामूली विवाद हो गया। जिसके बाद शराब का सेवन किए पति ने पत्नी की अपने बच्चो के सामने ही धारदार हथियार घास काटने वाली खुरपी से गला काट कर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या जैसी जघन्य वारदात को अंजाम देकर शराबी पति मौके से फरार हो गया। उत्तर प्रदेश के जिले अलीगढ़ के थाना अतरौली क्षेत्र के गांव खेड़िया बहादुर गड़ी में पत्नी का गृह क्लेश के चलते शराब का सेवन किये पति से देर रात झगड़ा हो गया। पति-पत्नी में हुऐ झगड़े के बाद पति ने पत्नी की घास काटने वाली खुरपी से गला काटकर हत्या कर दी गई।हत्या की घटना को अंजाम देकर पति मौके से फरार हो गया। हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिय भेज दिया है। पत्नी की हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम गठित कर हत्या के आरोपी पति की तलाश में जुटी हुई है।

दरअसल रितेश की शादी कोतवाली अतरौली क्षेत्र के गांव खेड़िया बहादुर गड़ी में रहने वाले नीरज के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही आये दिन दोनो पति-पत्नी में झगड़ा तो होता था। लेकिन कल देर रात पति शराब का शेवन कर घर पहुंचा और घर पहुचते ही अपनी पत्नी रितेश के साथ मारपीट शुरू कर दी। घर में मारपीट और माँ की चीखपुकार सुनकर घर मे सो रहे दोनो बच्चे नींद से जाग गए। जिसके बाद विकास और कुलदीप ने अपनी माँ को पिता नीरज से बचाने का कोशिश की जिस पर पिता नीरज ने अपने बड़े बेटे विकास के हाथों में अपने मुँह काट लिया। और उसके बाद देखते ही देखते पति नीरज और पत्नी रितेश में झगड़ा बढ़ गया। जिसके बाद कि पति ने घर में रखी घास काटने वाली खुरपी से अपनी पत्नी रितेश की गला काटकर हत्या कर दी गई। पत्नी की हत्या कर घटना को अंजाम देकर पति मौके से फरार हो गया। जिसके बाद मृतका के बड़े बेटे विकास ने माँ की हत्या के बाद पूरी घटना की जानकारी कोतवाली अतरौली पुलिस को दी गयी। कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर महिला के शव का पंचनामा भर डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए धारदार हथियार को अपने कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी गई।

मृतक महिला के बेटे विकास ने बताए अनुसार उसने बताया रात में उसके मम्मी-पापा के बीच लड़ाई हुई थी। जब मां की चीख सुनाई दी दोनो भाईयों ने अपनी मां को बचाने की कोशिश की। जिस पर उसके पिता नीरज ने अपने मुँह से उसके हाथ में काट लिया और उसके बाद पिता ने मां की खुरपी से गला काटकर हत्या कर दी। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल ने जानकारी देते हुए कहा थाना अतरौली क्षेत्र के एक गांव में घटना हुई जिसमें देर रात एक महिला की उसके पति ने खुरपी से गला काट दिया जिससे महिला की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर साक्ष्य एकत्रित किये। एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी पति हत्या करने के बाद मौके से फरार है।पुलिस को उसकी लोकेशन मिल गई है जल्द उसकी गिरफ्तारी की जायेगी।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…

REPORT- AJAY KUMAR.