ट्रैफिक इंस्पेक्टर विनोद यादव का अभिनंदनव प्रशस्ति पत्र अंग वस्त्र देकर किया स्वागत

UP Special News

महराजगंज(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद महराजगंज की प्रख्यात संस्था बॉर्डर लायक ट्रस्ट उत्कृष्ट व मानवीय कार्य करने वाले तथा एक मुकबधिर बच्चे को रात्रि में गश्त के दौरान उसके जान की हिफाजत करने वाले तथा सकुशल उसके परिजनों से मिलाने वाले ट्रैफिक इंस्पेक्टर विनोद यादव का अभिनंदनव प्रशस्ति पत्र  अंग वस्त्र देकर स्वागत किया।

आपको बताते चलें कि कुछ रोज पहले जोनल चेकिंग पर निकले रात करीब 10 वजे एक 5 साल का लड़का नाले के किनारे दिखा ठंड में ठिठुरते देखा , ठंड में बच्चे को देख टीआई का दिल पिघल गया और वो तत्काल उस लड़के को खाना खिलाया, कपड़े दिये उसके उपरांत उस बालक को लेकर आस पास के गांव गए लेकिन गांव के लोगो ने लड़के को पहचानने इंकार कर दिया। जिसके बाद टीआई ने बच्चे को अपने साथ लेकर कोतवाली पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

अगले दिन खबर पढ़कर लड़के के माता पिता आये और बच्चे को अपने साथ ले गए साथ ही टीआई विनोद यादव को खूब आशिर्वाद दिया, उक्त कार्य को पुलिस अधीक्षक ने भी सराहा और जनपद में कुछ ही दिनों में टीआई ने लोगो के दिल मे अपना अलग जगह बना लिया है। इसी उत्कृष्ट कार्य को लेकर संस्था बॉर्डर लायक ट्रस्ट उत्कृष्ट  ने  टीआई को सम्मानित किया।

 Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Naveen Mishra