ट्रक के पहियों के निचे कुचलकर बाइक सवार दो युवकों की मौत

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज क्षेत्र के नरौना-12 नम्बर के पास एक बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब रिश्तेदारी में हुई मौत में शामिल होने गए बाइक सवार दो लोगों की बाइक अचानक खेतों से दौड़कर सड़क पर आई आवारा गाय से टकरा कर सड़क पर फिसल गई। जिसके चलते पीछे से तेज गति के साथ आ रहे ट्रक के नीचे बाइक सवारों की बाइक आने के चलते दोनों बाइक सवार लोगों की ट्रक के पहियों तले कुचल कर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तो वहीं बाइक के परखच्चे उड़ गए। एक्सीडेंट देख लोग दौड़कर मौके पर पहुंचते उससे पहले ही ट्रक चालक लोगों को आता देख मौके से फरार हो गया।

जिसके बाद मौके पर इकट्ठा हुए लोगों के द्वारा एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक सवार दोनों लोगों के शवों को कब्जे में लेकर लाशों का पंचनामा भरते हुए डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई। जबकि मौके पर मौजूद पुलिस मौके से फरार हुए ट्रक चालक समेत गाड़ी की तलाश में जुट गई है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज क्षेत्र के 12 नंबर पर उस वक्त एक बड़ा ही दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जब अतरौली इलाके के 2 लोग बाइक पर सवार होकर अपनी रिश्तेदारी में हुई मौत में शामिल होने के लिए गए थे। रिश्तेदारी में हुई मौत में शामिल होने के बाद दोनों बाइक सवार युवक अपने घर वापस लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही बाइक सवार हरदुआगंज क्षेत्र के 12 नंबर के पास पहुंचे।

तभी खेतों से अचानक एक आवारा गाय दौड़कर बीच सड़क पर पहुंच गई। अचानक सड़क पर दौड़ आई आवारा गाय को देख बाइक सवार युवक अपने रफ्तार पर नियंत्रण नहीं रख सका। जिसके चलते तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर आवारा गाय में जोरदार टक्कर मारते हुए बाइक सवार युवक बाइक समेत सड़क पर फिसल गए। तभी तेज रफ्तार के साथ दौड़कर आ रहा ट्रक के नीचे बाइक समेत दोनों बाइक सवार युवको की ट्रक के पहियों तले कुचल कर मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद ट्रक का चालक बाइक सवार दोनों युवकों को रोंदने के बाद लोगों को मौके पर आता देख ट्रक समेत घटनास्थल से फरार हो गया।

जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों के द्वारा सड़क पर पड़े बाइक सवार दोनों लोगों को लहूलुहान हालत में सड़क से उठाकर किनारे किया और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी गई। एक्सीडेंट में बाइक सवार दो युवकों की मौत की सूचना मिलते ही अतरौली पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey