संबंध रखने से मना किया तो प्रेमिका का कर दिया हत्या

CRIME UP Special News

चन्दौली (जनमत):- खबर यूपी के चन्दौली जिले से है जहां बीते दिनों अलीनगर थाना क्षेत्र के लोको कॉलोनी में स्थित एक रेलवे क्वार्टर में हुए युवती की हत्या के मामले का चन्दौली पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में पुलिस ने युवती के प्रेमी को गिरफ्तार किया है जो कि पेशे से एक ड्राइवर है।

सीओ अनिरुध्द सिंह ने इस बाबत जानकारी दी आपको बता दें कि बीते सोमवार को अलीनगर थाना क्षेत्र के लोको कॉलोनी में स्थित एक रेलवे क्वार्टर में खुशबू नामक युवती की रक्तरंजित शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी थी। पुलिस के अनुसार युवती का गला धारदार हथियार से रेता गया था साथ ही युवती के सीने पर भी चोट के निशान थे। मौके का मुयायना करने पहुंचे एसपी अंकुर अग्रवाल ने हत्याकांड के जल्द खुलासे की बात कही थी।

वहीं सीओ पीडीडीयू नगर अनिरुध्द सिंह ने मामले का खुलासा कर दिया सीओ ने बताया कि मृतका का आरोपी के साथ कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था जो कि पेशे से एक ड्राइवर है और आरोपी युवक का मृतका के घर आना जाना था। इसी बीच फरवरी में युवती की शादी तय हो गयी। नाराज युवक युवती के घर पहुंचा तो युवती ने कोई भी संबंध रखने से मना कर दिया। जिसके बाद क्रोध में आये प्रेमी ने युवती का हत्या कर दिया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।

Reported By:- Umesh Singh

Posted By:- Amitabh Chaubey