तेज रफ़्तार ट्रक पलटने से दो की “मौत”…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना जवां इलाके में अनूप शहर रोड पर अलीगढ़ तेज रफ्तार के साथ अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटे ट्रक के नीचे दबाकर दो लड़कियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं इस हादसे में दो अन्य लोग भी घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और रेस्क्यू टीम ने अन्य दबे हुए लोगों को बाहर निकाला। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम भी लगाया।

बताया जा रहा है, कि हरियाणा नंबर का एक ट्रक तेज गति से अनूपशहर रोड पर आ रहा था। जिसमें प्लाई बोर्ड भरा हुआ था। शाम को करीब 5:30 बजे थाना जवां क्षेत्र के तेजपुर गांव के पास यह प्लाई बोर्ड से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसकी चपेट में कई लोग आ गए और उसके नीचे दब गए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर ट्रक के नीचे दबे लोगों को निकालने का प्रयास किया, लेकिन इस घटना में दो युवतियों की दर्दनाक मौत हो गई। जिनमें जवां क्षेत्र की रहने वाली 14 वर्षीय लवली और 16 वर्षीय अंजू शामिल हैं। इसके साथ ही नानऊ की रहने वाली रचना गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया गया कि ट्रक का कंडक्टर भी इस हादसे में घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है, कि हरियाणा नंबर का यह ट्रक अनूप शहर से प्लाई बोर्ड लेकर अलीगढ़ आ रहा था। जहां घटना के बाद पुलिस और रेस्क्यू टीम ने लड़कियों के शवों को बाहर निकाला। वहीं, क्रेन की मदद से पलटे ट्रक को उठाकर रोड के किनारे रखा गया। दोनों युवतियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर मौजूद अधकारियों द्वारा बताया गया कि घायलों और मृतक युवतियों के परिजनों से बात की जा रही है। थाना जवां प्रभारी नारायण तिवारी ने बताया कि ट्रक पलटने से दो लोगों की मौत हो गई है और घायल अन्य दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Report- Ajay Kumar

Published by:- Ankush Pal…