नहर नहाने गएँ दो दोस्तों की डूबने से हुई “मौत”…

UP Special News

एटा (जनमत):- यूपी के एटा जिले  के कोतवाली देहात के जिरसमी की नहर में नहाने गए तीन युवको में से दो मोहित और अवनीश की डूबने से मौत हो गई। दोनों के शव पुलिस ने बरामद कर लिये हैं। अवनीश उम्र 28 साल का शव एटा जनपद के थाना बागवाला क्षेत्र से नहर से बरामद हुआ है, जबकि मोहित उम्र 19 का शव मैनपुरी जनपद के कुरावली थाना क्षेत्र के इब्राहीमपुर गांव से नहर में बहते हुए बरामद हुआ है।

यह तीनो दोस्त मोहित 19,अवनीश 28, विवेक 25 कल 22 जून को दिन में 12.30 के लगभग एटा की जिरसमी एटा जनपद की नहर में नहाने गए थे। नदी में नहाने से पूर्व तीनो ने एक नदी के किनारे एक वीडियो शूट कर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। जिसमें तीनों युवक गाना गुनगुनाते दिखाई दें रहे हैं। इनमें से दो युवक मोहित और अवनीश की डूबने से मौत के बाद उनकी डेड बॉडी थाना कुरावली क्षेत्र मैनपुरी और थाना बागवाला क्षेत्र एटा से ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने बरामद की हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार तीनों युवकों द्वारा शराब पीकर नहर में नहाने से इनका नहर में डूब जाना प्रतीत होता है, जिससे इनकी मौत हो गयी ।

एटा के एसएसपी उदय शंकर सिंह ने इस मामले में बताया कि इस मामले में कोतवाली देहात में परिजनों द्वारा दी गयी तहरीर के अनुसार अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है और गहनता से इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

मामले में मृतक मोहित के पिता शिव चरन ने दोनों मृतक युवकों की विवेक द्वारा हत्या शव नहर में फेंकने की आशंका जाहिर करते हुए रिपोर्ट थाना कोतवाली देहात में आईपीसी की धारा 302, व 201के तहत दर्ज कराई है। मृतक मोहित और विवेक आपस में चचेरे भाई हैं। मोहित पंजाब में ई रिक्शा चलाने का काम करता है और कल ही पंजाब से एटा अपने गांव में लौटा था। इस पूरे मामले में दो युवकों की डूबने से हुई मौत और हत्या किए जाने के बीच गुथ्थी उलझी हुई है जिसकी एटा पुलिस बारीकी से जांच कर रही है।

REPORT- NANDKUMAR..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…