बेसमेंट की खुदाई के दौरान गिरा दो मंजिला पक्का मकान

UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई की शहर कोतवाली इलाके में बिना नक्शा पास कराए मकान के बेसमेंट के लिए चल रही खुदाई के दौरान एक युवक का 2 मंजिला पक्का मकान भरभरा कर ढह गया इससे जहां लाखों रुपए का नुकसान हो गया वही परिवार बाल-बाल बच गया जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।पूरे मामले की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और पुलिस कार्यवाही किए जाने की बात कह रही है।दो मंजिला पक्का मकान गिरने का लाइव वीडियो भी सामने आया है।एसपी राजेश द्विवेदी व सीओ सिटी विनोद द्विवेदी भी मौके पर पहुंचे।

बेसमेन्ट की खुदाई के दौरान पक्का दो मंजिला मकान गिरने की यह लाइव तस्वीरें शहर कोतवाली क्षेत्र के बावन रोड की है।यहां पर अजय प्रताप सिंह का एक मकान है जिसमे किराए पर राजकुमार अपने परिवार के साथ रहता है।यहां पड़ोस में एक खाली भूखंड पड़ा है जिस पर अब सरोज द्विवेदी निर्माण कार्य करा रहे है।इसी भूखंड पर बेसमेन्ट की खुदाई का काम चल रहा था जिससे पड़ोसी के मकान की नींव हिल गयी और मकान में कम्पन हुआ और मकान धीरे धीरे तिरछा होने लगा।यह देखकर मकान में रह रहा परिवार भाग निकला और कुछ समय बाद ही मकान भर भराकर गिर गया। दो मंजिला पक्का मकान गिरने का लाइव वीडियो भी सामने आया है।

मामले की सूचना पाकर शहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची है और पूरे मामले में पड़ताल की जा रही है।बताया जा रहा है कि बिना नक्शा पास कराए यह मकान बनाए जाने की तैयारी चल रही थी।हालांकि एक बड़ा हादसा चलने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है।मौके पर पहुंचे सीओ सिटी विनोद द्विवेदी व एसपी राजेश द्विवेदी ने घटनास्थल पर निरीक्षण कर लोगों से जानकारी ली। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि पूरे मामले में जो भी शिकायत मिलेगी आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey