अनियंत्रित कार गड्ढे में गिरी, बच्चे व महिला समेत तीन लोग गम्भीर रूप से घायल

UP Special News

चन्दौली(जनमत):- यहाँ तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकराकर गड्ढे में पलट गई। जिससे कार में सवार एक बच्चे समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों को ग्रामीणों के मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।जानकारी के अनुसार मुगलसराय से कार में सवार होकर कुछ लोग बिना सोनभद्र जा रहे थे ।

कार की रफ्तार तेज थी और चकिया कोतवाली क्षेत्र के बिसौरा गाँव के समीप मोड़ पर कार चला रहा अभिषेक कुमार कार पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और कार सड़क किनारे पेड़ में टकराकर खड्ढे में जाकर पलट गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की जिस पेड़ में गाड़ी टकराई वो पेड़ भी टूटकर कार के ऊपर गिर गया। जिससे गाड़ी में मौजूद एक बच्चे समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को ग्रामीणों की मदद से निजी वाहन से इलाज के लिए जिला संयुक्त अस्पताल चकिया भिजवाया गया।

जहाँ घायलों इलाज चल रहा है । वही घटना के चश्मदीद बिसौरा गावँ निवासी पप्पू ने बताया कि कार की रफ्तार तेज थी अचानक कार पेड़ में टक्कर मारते हुए खड्ढे में जा गिरी । एक बच्चा समेत चार लोग कार में सवार थे जिसमें एक महिला को आंख में गंभीर चोट आई है । कोई कार चला अरे अभिषेक कुमार ने बताया कि अचानक सामने बाइक और आठवां जाने से कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड्डे में जा गिरी हम लोग मुगलसराय से बीना मध्य प्रदेश जा रहे थे ।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Umesh Singh