यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने मनाया अपना 102 वां स्थापना दिवस

UP Special News

लखनऊ (जनमत):- यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (UBI) ने बुधवार को अपना 102 वां स्थापना दिवस यूनियन बैंक पत्रकारपुरम चौराहा लखनऊ में  हर्षोल्लास मनाया  गया| जिसमें मुख्य शाखा प्रबंधक मनीष कुमार के साथ सिद्दीकी अहमद व बैंक के सभी  सदस्यों ने सहभागिता की| बैंक को आकर्षक तरीके से सजाया गया था।

इस दौरान खाताधारकों तथा विभिन्न संगठनों से जुड़े लोगों को बैंक की योजनाओं की जानकारी दी गई। कारपोरेशन बैंक एवं आंध्रा बैंक के विलय उपरांत लगभग 9590 शाखाएं एवं 13287 एटीएम पूरे देश एवं विदेश में सेवाएं प्रदान कर रहे हैं| मुख्य शाखा प्रबंधक मनीष कुमार ने ग्राहकों और खाताधारकों को (मनोज गुप्ता, सर्वेश जी, पंकज यादव और धीरज पाल सिंह) बैंक की ओर से दी जा रही सेवाओं के बारे में बताया कि 11 नवंबर 1919 को स्थापित इस यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की मुंबई स्थित कॉर्पोरेट कार्यालय का उद्घाटन महात्मा गांधी ने किया था।

बैंक 102 वर्षों से देश भर में हजारों शाखाओं के माध्यम से ग्राहकों को विभिन्न प्रकार की सेवाएं दे रहा है। मुख्य शाखा प्रबंधक मनीष कुमार ने  ग्राहकों का आभार जताया कहा कि यूनियन बैंक ऑफ इंडिया अपनी उत्कृष्ठ सेवाओं को प्रदान करने में सदा तत्पर रहता है। ग्राहक को बैंक से लेनदेन करने में किसी प्रकार की परेशानी न हों, इस पर हम सभी बैंक कर्मियों का पूरा फोकस रहता है।

Posted By:- Amitabh Chaubey/ Ambuj Mishra