भाजपा प्रत्याशी आरती तिवारी के समर्थन में प्रचार करने पहुंची केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल

UP Special News राजनीति

अयोध्या(जनमत):- जिले के गोसाईगंज विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने पहुंची अपना दल की अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने अपील किया कि पूर्व विधायक इंद्र प्रताप तिवारी की पत्नी वर्तमान प्रत्याशी आरती तिवारी का परिवार आज संकट में है और 27 फरवरी को अब जनता न्याय करना होगा। दरसअल गोसाईगंज विधानसभा के समर्थन में प्रचार करने पहुंची केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि शोषितों, वंचितों निर्बल को मुख्य धारा में जोड़कर देश में मोदी व प्रदेश में योगी ने एनडीए शासन काल मे विकास की रफ्तार को आगे बढ़ाते हुए बदलाव किया|

पिछली बार 2017 मे जब में गोसाईंगंज की करनाईपुर में सभा करने आई तो मैंने आप सबसे अपील किया था कि इन्द्रप्रताप तिवारी खब्बू को जिताकर घोड़ी चढ़ाने का कार्य करिए। आप लोंगों ने उन्हें चुनाव जिताया और आरती तिवारी के साथ विवाह बंधन में बंधे। आज उनका परिवार संकट में है आप लोंगो से अपील करने आई हूँ कि आरती तिवारी को 27 को चुनाव जिताने का कार्य कीजिये।

वही अनुप्रिया पटेल ने कहा कि हमे पूरे प्रदेश में सपा गठबंधन का सूपड़ा साफ करना है । केन्द्र में जबसे एनडीए की सरकार बनी है मोदी जी ने बागडोर सम्हाला गरीबों के बदलाव के बारे में सोंचा तमाम गरीब कल्याण की योजना चलाया बिजली, शौचालय, स्वास्थ्य बीमा, गैस सिलेंडर, आवास,अनाज की व्यवस्था किया ।शुद्ध पानी के लिए चिंता की जा रही है उसकी भी व्यवस्था की जा रही है।कोरोना कार्यकाल का ज़िक्र करते हुए कहा कि जहाँ विश्व के लोग परेशान थे वहाँ एन डी ए सरकार ने हर व्यक्ति तक वैक्सीन उपलब्ध कराया और कई अन्य देशों को भी वैक्सीन देने का काम किया ।

जहाँ पूरी दुनिया के अर्थव्यवस्था की रफ्तार धीमी हो गई थी वहां देश ने विकास की रफ्तार आगे बढ़ाते हुए एक्सप्रेस वे ,हाइवे व सड़को का जाल बिछाया और देश के कोने कोने को मुख्य धारा से जोड़ा। जब मैं स्वास्थ्य राज्य मंत्री बनी तो आपके जिले में भी मेडिकल कालेज बना प्रदेश में अब तक 60 मेडिकल कालेज बन गए है।बता दे गोसाईगंज विधानसभा क्षेत्र के तारुन में परशुराम वर्मा स्मारक महिला महाविद्यालय के मैदान पर भाजपा ,अपना दल व निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंची थी।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan