केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने  विपक्ष पर किया “पलटवार”…. 

UP Special News

फतेहपुर (जनमत):- यूपी के फतेहपुर जिले में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कांग्रेस और सपा पर साधा निशाना, प्रियंका गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा की प्रियंका क्या गले में मंगासूत्र पहले है क्या, भारत की नारी का मंगलसूत्र पहचान होती है। कांग्रेस का जो घोषणा पत्र जारी हुआ उसमे महिला जो मंगलसूत्र पहने हैं उसे लेकर पूरी सम्पत्ति का आंकलन होगा, जिसके पास ज्यादा होगा, उसके खिलाफ सीलिंग एक्ट लगाकर लगाएंगे, प्रियंका गांधी को ये कहने का अधिकार नहीं है।

वही साध्वी ने अखिलेश यादव के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव को जनता नकार चुके हैं, वो भाजपा को नकारने की बात करते हैं। चुनाव में विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा, उन्होंने कहा जो जिसका दुरपयोग करता रहा है उसको वही याद आ रहा है। लालू यादव किसकी सरकार के समय जेल गए थे, कांग्रेस के मंत्री जेल जा रहें थे तो किसके कहने पर जेल जा रहें थे, ED स्वतंत्र एजेंसी है वो अपने तरीके से काम करती है।

प्रियंका गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा की प्रियंका क्या गले में मंगासूत्र पहले है क्या, भारत की नारी का मंगलसूत्र पहचान होती है, कांग्रेस का जो घोषणा पत्र जारी हुआ उसमे महिला जो मंगलसूत्र पहने हैं उसे लेकर पूरी सम्पत्ति का आंकलन होगा, जिसके पास ज्यादा होगा, उसके खिलाफ सीलिंग एक्ट लगाकर लगाएंगे, प्रियंका गांधी को ये कहने का अधिकार नहीं  है.