केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी 6 जनवरी को आएगे अयोध्या

UP Special News

अयोध्या(जनमत):- केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी 6 जनवरी को अयोध्या दौरे पर हैं। जहाँ जीआईसी के मैदान में वह सांसद लल्लू सिंह के प्रयासों से मिली कई परियोजनाओं की सौगात जनता को देंगे। इन परियोजनाओं के शिलान्यास के दौरान केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी विशाल जनसभा को सम्बोधित भी करेंगे। विशाल जनसभा की तैयारियों को लेकर सांसद लल्लू सिंह ने भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक कर जीआईसी मैदान के कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।

इस दौरान सांसद लल्लू सिंह ने कहा केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी अयोध्या में 6 जनवरी को 6 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। हिंदू आस्था से जुड़ी 84 कोसी परिक्रमा मार्ग के चौड़ीकरण को लेकर पांच अलग-अलग परियोजनाओं का जीआईसी के मैदान में शिलान्यास होगा, वहीं 67 किलोमीटर रिंग रोड बाईपास का भी नितिन गडकरी जीआईसी के मैदान में ही भूमि पूजन करेंगे। 6 जनवरी को दोपहर बाद लगभग 2:30 बजे केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी जीआईसी मैदान पहुंचेंगे जहां पर 84 कोसी परिक्रमा मार्ग के पांच अलग-अलग को परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

गोसाईगंज से लेकर बीकापुर पटरंगा गोंडा के रायपुर जगन्नाथपुर 14 कोसी परिक्रमा मार्ग के चौड़ीकरण का शिलान्यास होगा वहीं 67 किलोमीटर रिंग रोड बाईपास का भी भूमि पूजन होगा। यह रिंग रोड अयोध्या गोंडा बस्ती से गुजरेगी।नितिन गडकरी 2:30 बजे जीआईसी मैदान में एक चुनावी जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan