पेशाब करने यमुना एक्सप्रेस वे पर उतरे चालक को अज्ञात वाहन ने कुचला…  

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- थाना टप्पल इलाके के आगरा यमुना नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है. जब देर सुबह नींद की हालत में ट्रक खड़ा कर यमुना एक्सप्रेस वे पर पेशाब करने के लिए उतरा सह चालक यमुना एक्सप्रेसवे की कच्ची सड़क के बजाय सड़क के बीचो बीच नींद में पेशाब करने के लिए पहुंच गया सभी सड़क के बीचो-बीच यमुना एक्सप्रेस वे पर खड़े होकर पेशाब कर रहे सह चालक को तेज रफ्तार के साथ आ रहे अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए यमुना एक्सप्रेस वे की सड़क पर रौंद डाला।

नींद में पेशाब करने उतरे सह चालक को अज्ञात वाहन कुचलने के बाद वाहन समेत मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही एंबुलेंस एवं इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए सह चालक के शरीर के चीथड़ों को इकट्ठा करते हुए पंचनामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर मौजूद पुलिस अज्ञात वाहन समेत चालक की तलाश करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है

आपको बताते चलें कि राजस्थान राज्य के जिला धौलपुर थाना मनिया वडी खिल्ली निवासी पूरन सिंह पुत्र नेकराम सह चालक अपने ट्रक चालक साथी के साथ बुधवार की देर सुबह ट्रक में सवार होकर आगरा नोएडा यमुना एक्सप्रेसवे पर गुजर कर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह ट्रक के सह चालक पूरन सिंह को अचानक पेशाब आने के चलते ट्रक को साइड खड़ा कर यमुना एक्सप्रेस वे के 49 नम्बर के पास नींद की हालत में पेशाब करने के लिए उतर गया।इस दौरान यमुना एक्सप्रेस वे के सड़क किनारे कच्ची सड़क पर जाने के बजाए नींद में सह चालक सड़क के बीचो बीच पेशाब करने चला गया तभी तेज रफ्तार के साथ आ रहे अज्ञात वाहन ने सड़क के बीचो-बीच नींद की हालत में खड़े होकर पेशाब कर रहे संह चालक पूरन सिंह को पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर को चलते हुए मौत की नींद सुला दिया अज्ञात वाहन के पहियों तले कुचल कर उसके शरीर के चिथड़े उड़ गए और मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। अज्ञात वाहन के पहियों तले सह चालक को कुचलते हुए देख ट्रक चालक ट्रक से उतरकर मौके पर पहुंचता उससे पहले ही अज्ञात वाहन चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे ट्रक चालक के द्वारा एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर खून से लथपथ मौत के शिकार हुए सह चालक पूरन सिंह के शरीर के चीथड़ों को समेटते हुए लाश का पंचायत नामा भरकर मौके पर पहुंची एंबुलेंस के जरिए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने ट्रक चालक से मृतक सह चालक के परिजनों की जानकारी करते हुए फोन पर एक्सीडेंट में हुई उसकी मौत की सूचना दी। एक्सीडेंट में बेटे की मौत की सूचना मिलते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। वहीं दर्दनाक हादसे के बाद पुलिस अज्ञात वाहन समेत चालक की तलाश में जुटी हुई है।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…