यूपी 112 की गाड़ी से उतारकर पिता पुत्र की पिटाई

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- उत्तर परदेशी के जनपद हरदोई के सांडी थाना इलाके में यूपी 112 की गाड़ी से उतारकर प्रधान पुत्र की मौजूदगी में दबंगों के द्वारा और फिर पुलिस द्वारा पिटाई का मामला सामने आया है। अधेड़ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। सूचना पर सीओ बिलग्राम भी अस्पताल पहुंचे और पीड़ित से जानकारी ली। उन्होंने मामले में कार्यवाई का भरोसा दिलाया है।

बताया जाता है कि विवाद दो वाहनों के सड़क पर निकलने के बाद किसी बात को लेकर सांडी थाना इलाके में हुआ है। सांडी थाना इलाके के चचरापुर निवासी रामदास गुप्ता और उनके पुत्र आकाश को सांडी पुलिस लेकर जिला अस्पताल लाई और रामदास गुप्ता को इलाज के लिए भर्ती कराया। यहां आकाश का आरोप है की वह अपने वाहन पर ब्रेड लेकर मदनापुर गया था। वापस आते समय सामने से एक भूसा लदी गाड़ी आ रही थी।

उस गाड़ी को निकलवा दिया गया लेकिन उसका चालक उसको गली देने लगा। तब उसने 112 पर फोन किया और अपने पिता को जानकारी दी। आकाश का आरोप है कि जब उसके पिता भी आ गए  उसी बीच पुलिस आई और उन दोनों को लेकर थाने जाने लगी। आकाश का आरोप है कि इसी बीच दूसरे पक्ष के फोन करने पर प्रधान पुत्र आया और पिता पुत्र को यूपी 112 की गाड़ी से यह कहकर उतार लिया कि उनको लेकर थाने आ रहे है।

आरोप है कि इसके बाद उसको व पिता को पीटा गया। उसने पुलिस पर पीटने का आरोप लगाया है। जिला अस्पताल में रामदास का इलाज किया जा रहा है। सूचना पर सांडी पुलिस के साथ सीओ बिलग्राम भी पहुंचे और पड़ताल की। सीओ ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है कार्यवाई की जाएगी।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar