जिला अस्पताल में अल्ट्रासाउंड कराने पर हंगामा, बुलानी पड़ी पुलिस

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के जिला महिला अस्पताल में अल्ट्रासाउंड सेंटर पर जबरदस्त हंगामा हुआ।यहां पर तैनात एक चिकित्सक ने एक महिला के ऊपर और महिला ने चिकित्सक के ऊपर पिटाई करने का आरोप लगाया। मामले की सूचना पाकर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य मौके पर पहुंची जिसके बाद पुलिस बुलाई गई।मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को किसी तरह से शांत कराया।प्राचार्य ने बताया कि फिलहाल इस पूरे मामले में कार्यवाही कराई जा रही है।

भारी भीड़ के बीच हो रहे हंगामे की यह तस्वीरें हरदोई जनपद के मेडिकल कॉलेज से संबंधित जिला महिला अस्पताल की हैं। दरअसल शहर कोतवाली इलाके के मोहल्ला महोलिया शिवपार निवासी दुर्गा गुप्ता पत्नी विमल गुप्ता अपना अल्ट्रासाउंड कराने महिला अस्पताल पहुंची थी। यहां ड्यूटी पर डॉक्टर संगीता तैनात थी।बताया जाता है किसी बात को लेकर विवाद हो गया और विवाद के बाद काफी देर तक हंगामा होता रहा।

महिला का आरोप है कि वहां पर उससे अल्ट्रासाउंड कराने के लिए 200 रुपये मांगे गए थे जिसके बाद हंगामा हो गया और रुपए ना देने पर चिकित्सक ने उसको थप्पड़ मार दिया।अल्ट्रासाउंड सेंटर पर हंगामा और मारपीट की सूचना चिकित्सक ने मेडिकल कॉलेज की प्राचार्य डॉक्टर वाणी गुप्ता को दी। सूचना पाकर प्राचार्य मौके पर पहुंची और पुलिस बुलाई। प्राचार्य के मुताबिक चिकित्सक का कहना है कि महिला पहले अल्ट्रासाउंड कराने के बदले महिला खुद 200 रुपये देने की बात कहने गई थी  इसी बीच चिकित्सक का हाथ घूम गया तो उसके लग गया जिसके बाद महिला ने चिकित्सक के ऊपर हमला कर दिया। उन्होंने बताया इस पूरे मामले में कार्यवाही की जा रही है और एफआईआर दर्ज कराई जाएगी।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey