दुकान व मकान को चोरों ने बनाया निशाना जमकर की “लूटपाट”… 

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- यूपी के अलीगढ़ के थाना बरला इलाके के कल्याणपुर रानी ओर मूढ़ेल सहित अहमदलादपुर गांव में रविवार की देर रात अज्ञात चोरों के द्वारा पुलिस को चुनौती पेश करते हुए मकान व दुकान के शटर पर जड़े ताले काटने के साथ ही लोगों के घरों की दीवारों में कूमल करते हुए बैटरी इन्वर्टर सहित बंद मकान के अंदर रखी गाड़ियों ओर ट्रकों की कई बैटरी,टायर समेत दुकान से कीमती सामान चोरी करते हुए शातिर चोर चोरी की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। सुबह लोगों की आंखें खुली तो घरों और दुकानों के नजारे को देख उनके होश उड़ गए।

जिसके बाद अज्ञात चोरों के द्वारा इलाके के तीन गांव में की गई चोरी की सूचना पीड़ितों के द्वारा पुलिस को दी । तीन गांव के अंदर एक ही रात में अज्ञात चोरों द्वारा की गई चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए। आनन फानन में इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ अलग-अलग घटनास्थल पर पहुंच गए। जबकि इलाके में लगातार अज्ञात चोरों के द्वारा की जा रही चोरी की घटनाओं को लेकर लोगों में आक्रोश पनप गया। जिसके चलते लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए लोगों को अज्ञात चोरों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देते हुए मामले को शांत कराया गया।वहीं मौके पर मौजूद पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश करते हुए मामले की जांच में जुट गई है।

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना बरला इलाके के तीन गांव के अंदर रविवार की देर रात अज्ञात चारों के द्वारा दुकान मकान के ताले चटकाने के साथ ही लोगों के घरों की दीवार में कूमल करके चोरी की वारदात को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है। जहां कल्याणपुर रानी गांव निवासी ज्ञानप्रकाश का कहना है कि वह अपने मकान पर रविवार को ताले लगाने के बाद किसी काम से चला गया था। सुबह जब वह अपने मकान पर पहुंचा तो उसके मकान के गेट पर लगा ताला कटा हुआ पड़ा था। जब वह अपने मकान के अंदर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। मकान के अंदर रखा गाड़ियों ओर ट्रैकों का कीमती सामान सहित टायर समेत 4 बैटरी चोरी कर अज्ञात चोर अपने साथ ले गए।

मूढ़ेल गांव निवासी सोरन सिंह का कहना है कि वह रविवार की देर रात अपने घर की दूसरी मंजिल पर सो रहा था तभी देर रात अज्ञात चोरों ने उसके घर की दीवार पर लगा लोहे का जंगला तोड़कर चोर उसके घर के अंदर घुस गए। इसके बाद अज्ञात चोर जंगला तोड़कर घर के अंदर रखा इनवर्टर ओर बैट्री राकर चोर मौके से फरार हो गए।

अहमदलादपुर गांव निवासी रामवीर सिंह का कहना है कि देर रात अपनी दुकान पर ताला लगाने के बाद अपने घर चला गया था। सुबह आंखे खुलने के बाद जब वह अपनी दुकान पर पहुंचा तो दुकान के शटर पर लगा ताला टूटा हुआ पड़ा था और दुकान के अंदर रखा कीमती सामान गायब था। दुकान के अंदर के नजारे को देख उसके होश उड़ गए। आरोप है कि देर रात अज्ञात चोरों के द्वारा उसकी दुकान के शटर पर लगा ताला तोड़कर अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है वहीं देर रात एक ही थाना क्षेत्र में अज्ञात चोरों के द्वारा तीन अलग-अलग जगह पर चोरी की वारदात को अंजाम दिए जाने के बाद इलाके के लोगों में काफी आक्रोश है। अज्ञात चोरों के द्वारा तीन अलग-अलग जगह पर चोरी होने की सूचना पीड़ितों के द्वारा फोन कर पुलिस को दी। तीन अलग-अलग जगह पर चोरी की सूचना मिलते ही इलाका थाना अध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश करने के साथ ही मामले की जांच में जुटी हुई है।

REPORT-   AJAY KUMAR…

PBLISHED BY:- ANKUSH PAL…