न्याय की आस में समाधान दिवस के चक्कर लगाने को मजबूर पीड़ित

UP Special News

सीतापुर (जनमत ) :-  उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद के मिश्रिख तहसील में आज सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। समाधान दिवस में जिले के मुखिया जिला अधिकारी अनुज सिंह व पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान ने फरियादियों की समस्याएं सुनी फरियादियों द्वारा अपनी अपनी समस्याओं को संबंधित अधिकारियों को भी अवगत कराया गया कुछ समस्याओं का मौके पर निस्तारण भी किया गया और कुछ समस्याओं को लेकर के जिला अधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया।

 

वही ,एक पीड़ित द्वारा कई बार तहसील दिवस में शिकायतों को अवगत कराने के बाद भी तहसील के कर्मचारियों के द्वारा उसकी समस्या का निस्तारण नहीं किया गया वहीं पीड़ित द्वारा जिलाधिकारी से मुलाकात की गई जिलाधिकारी ने तत्काल मिश्रिख को जिलाधिकारी को जाँच कराकर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे लेकिन अभी तक पीड़ित के द्वारा बताया गया कोई भी कार्रवाई तहसील प्रशासन के द्वारा नहीं की गई जिससे पीड़ित दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हो रहा है।

पीड़ित अतुल ने एसडीएम पर आरोप लगाते हुए बताया कि डीएम साहब ने समस्या का समाधान करने को कहा है मगर हमारी समस्या का समाधान एसडीएम साहब नहीं करेंगे।

Reported By :- Anoop Pandey

Published By :- Vishal Mishra

वहीं ,एक पीड़ित द्वारा कई बार तहसील दिवस में शिकायतों को अवगत कराने के बाद भी तहसील के कर्मचारियों के द्वारा उसकी समस्या का निस्तारण नहीं किया गया वहीं पीड़ित द्वारा जिलाधिकारी से मुलाकात की गई जिलाधिकारी ने तत्काल मिश्रिख को जिलाधिकारी को  कराकर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे लेकिन अभी तक पीड़ित के द्वारा बताया गया कोई भी कार्रवाई तहसील प्रशासन के द्वारा नहीं की गई जिससे पीड़ित दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हो रहा है।
वही पीड़ित अतुल ने एसडीएम पर आरोप लगाते हुए बताया कि डीएम साहब ने समस्या का समाधान करने को कहा है मगर हमारी समस्या का समाधान एसडीएम साहब नहीं करेंगे।