बस कंडक्टर और ड्राइवर में जमकर मारपीट

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के शहर कोतवाली इलाके में दो युवको के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें काली शर्ट पहने दीपक ने चेकदार शर्ट वाले संदीप को गिराकर पीटा है। दोनो मे रूपये के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ है। हरदोई से गोपामऊ चलने वाली प्राइवेट बस के ड्राइवर व कंडक्टर बताए जा रहे है। शहर कोतवाली क्षेत्र के आबिद पेट्रोल पंप के पास दो युवको में मारपीट हो गई। दोनों में रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ा कि दोनो में जमकर मारपीट होने लगी जिसमें काली शर्ट पहने दीपक ने चेकदार शर्ट वाले संदीप को बाल पकड़कर गिरा दिया, और उसके साथ मारपीट करने लगा जिसके बाद दोनो में उठकर हाथापाई होने लगी। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने दोनो को समझाकर बीच बचाव कराया। जिससे दोनो युवको में कुछ देर तक गाली गलौज होता रहा लेकिन फिर वह अलग -अलग चले गए दोनो युवक हरदोई से गोपामऊ जाने वाली बस पर ड्राइवर कंडक्टर है, और वह रूपये के लेनदेन को लेकर आपस में भिड़ गए जिसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, जोकि अब चर्चा में बना है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक आबिद पेट्रोल पंप के पास से प्राइवेट बस का संचालन होता है जहां से बीते कई वर्षों से गोपामऊ तक बस जाती है इसी में एक बस पर यह दोनो ड्राइवर और कंडक्टर है जिसमें इनका रूपयो के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया, और मारपीट की नौबत आ गई। जिसके बाद दोनो एक दूसरे पर टूट पड़े और आपस में मारपीट करने लगे। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है।वहीं इस मामले पर सीओ विकास जायसवाल ने बताया कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया है तहरीर प्राप्त होने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey