जिला जेल में बात करते कैदी का वायरल वीडियो

CRIME UP Special News

देवरिया (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद देवरिया के जिला जेल का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ कैदी अपने बैरक में लेट कर मोबाइल फोन से किसी से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आये जिला जेल प्रशासन ने आनन-फानन में छापा मारकर दो मोबाइल बरामद किया और आगे की कार्रवाई में जुट गए।

इस बाबत जेल अधीक्षक का कहना था कि दो मोबाइल बरामद किया गया है आगे मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। वही आपको बता दे की जो कैदी मोबाइल से बात कर रहा है उसका नाम रतन यादव है और वह देवरिया जनपद के बरहज थाना क्षेत्र के महाव गाव का रहने वाला है और हत्या के मामले में जेल में बंद है।

                                                                  राजेश कुमार सोनकर ( अपर पुलिस अधीक्षक, देवरिया )

वही अपर पुलिस अधीक्षक का कहना था कि जेल का एक वीडियो संज्ञान में आने पर तत्काल कार्यवाही करते हुए जेल की तलासी कराई गई । जिसमे दो कैदी दोषी पाये गये। मोबाइल जब्त कर ली गई है अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है।

                                                                                     (आरोपी)

इसके पूर्व भी देवरिया जिला जेल सुर्खियों में रहा है यहाँ पूर्व में भी मोबाइल व सिम बरामद हो चुके हैं इस जेल के अंदर कैदी फोन से रंगदारी भी मांग चुके है और तमाम मुकदमे भी दर्ज हुए पर इस सब के बावजूद कैदी निडर है और आराम से मोबाइल से बात कर वीडियो भी वायरल कर रहे है।

Posted By:-Amitabh Chaubey        Reported By:- Lal Babu