लूट के बाद चौकीदार की हत्या

CRIME UP Special News

सीतापुर (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जिले सीतापुर के पिसावां थाना क्षेत्र के सेरवाडीह गन्ना क्रय केंद्र पर दुस्साहसी लूटेरों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। क्रय केंद्र पर खड़ी गन्ने से भरी ट्राली लेकर फरार हो गए। इसके कुछ ही दूरी पर रहने वाले अधेड़ को बंधक बनाकर उसकी हत्या कर शव फेंक दिया। सुबह ट्राली को तलाश करते समय अधेड़ का शव कुछ ही दूरी पर पड़ा मिला। सूचना पाकर एसपी, सीओ मिश्रिख समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। इस वारदात के खुलासे के लिए पुलिस की पांच टीमें गठित की गई हैं।

थाना क्षेत्र के सेरवाडीह निवासी राकेश गांव के ही गन्ना क्रय केंद्र पर गन्ने से भरी ट्राली खड़ी कर रात्रि में घर चला गया। केंद्र पर चैकीदार मौजूद नही था। रात में शातिर लूटेरों ने गन्ने से भरी ट्राली पार कर दी। सुबह राकेश जब क्रय केंद्र पहुचा तो उसकी ट्राली गायब मिली। जिसकी तलाश करते हुए राकेश कुछ दूर आगे बढ़ा तो थाना रामकोट के डलिया निवासी रामनरेश पुत्र रामप्रताप चौकीदार का शव उसी के पजामे से बंधा पड़ा मिला। उसकी बायीं आंख के ऊपर चोट के निशान मिले जिससे उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है।

ग्रामीणों ने बताया कि राम नरेश करीब एक वर्ष से गांव के बाहर डीह कबीरा बाबा स्थान पर झोपड़ी डालकर रह रहा था। खड़ी गाड़ियों की देखरेख कर लेता था। सूचना पाकर मौके पर पिसावां, मिश्रिख, रामकोट, मछरेहटा व महोली पुलिस के साथ सीओ मिश्रिख एमपी सिंह व एसपी आरपी सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया। एसपी ने इस वारदात के खुलासे को लेकर पांच टीमें गठित की हैं। उधर पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस घटना से लोग दहशतजदा हैं। वहीं इस वारदात को लेकर  सी ओ मिश्रिख महेन्द्र सिंह का कहना था कि   रामनरेश शराब पीता था इसलिए किसी ने उसके साथ वारदात कर दी। जांच की जा रही है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Anoop Pandey