बिन तलाक चौथी शादी पर पत्नी का जमकर “हंगामा”….

UP Special News

बुलंदशहर (जनमत):- यूपी के बुलंदशहर के एक मैरिज होम में तीसरी पत्नी को बिना तलाक दिए चौथी शादी करने से पहले ही मैरिज होम में पहुंच तीसरी पत्नी ने जमकर हंगामा किया। पुलिस को साथ लेकर पहुंची तीसरी पत्नी ने शादी को रुकवा दिया है,  दरअसल बुलंदशहर के एक मैरिज होम में शादी समारोह चल रहा था, वहीँ अचान्क अलीगढ़ से अपने परिजनों और पुलिस को साथ एक महिला पहुंची. जो अलीगढ़ की रहने वाली मोनिका है,  जो अपने पति रिंकेश द्वारा बिना तलाक दिए चौथी शादी किए जाने की भनक लगने पर मैरिज पहुंची और मैरिज होम में जमकर हंगामा किया।

महिला के हंगामे को देख जहांगीरपुर से आए बाराती तो नौ दो ग्यारह हो गए , मगर पुलिस ने दूल्हे के पिता को हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू कर दी। दूल्हे का पिता भी दावा कर रहा है कि मोनिका से उसके बेटे की शादी हुई थी , मगर केस कोर्ट में चल रहा है हालांकि हंगामे के बीच पुलिस दूल्हे के पिता से पूछताछ में जुटी है ।

पीड़ित महिला का  दावा है कि शादी के बाद ससुराल में उसकी हत्या की कोशिश की गई थी मगर वहां मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बचा लिया था ,यही नहीं महिला ने अपने ससुर पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।अलीगढ़ की रहने वाली मोनिका की शादी जहांगीरपुर के रहने वाले रिंकेश के साथ 11 दिसंबर 2017 को हुई थी आरोप है कि शादी के लगभग 10 महीने बाद मोनिका का शारीरिक और मानसिक शोषण किया जाने लगा जिसके बाद उसे घर से निकाल दिया था, फिलहाल पूरा मामला अलीगढ़ के न्यायालय में विचाराधीन है और इस प्रकरण में  पुलिस विधिक कार्यवाही कर रही है.

Posted By:- Ankush Pal,

Reported BY:- Satyaveer Singh, Bulandshahr.