सड़क किनारे मिला महिला का शव, शव मिलने से इलाक़े में मचा हड़कंप

UP Special News

जालौन(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन के कोतवाली कालपी क्षेत्र के जोल्हूपुर मार्ग पर एक एक अज्ञात महिला का शव मिला। शव मिलने से वहां सनसनी फैल गई कुछ देर में घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। शव की सूचना लोगों ने पुलिस को दी, सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर आकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्या की वजह तलाशनी शुरू कर दी।

बता दें कि पूरा मामला कालपी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बरखेरा का है।जहां पर एक अज्ञात महिला का शव सड़क किनारे मिला है महिला के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान थे। शुरुआती जांच में पुलिस का मानना है कि किसी शख्स ने हत्या कर उसका शव सड़क पर फेंका हैं। सड़क पर शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया।  शव को देख वहां पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई कुछ देर में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर आसपास की जगह से सबूत जुटाने शुरू कर दिए हैं वहीं पुलिस भी सीसीटीवी की मदद से मामले की तफ्तीश कर रही है। हालांकि घटना की वजह क्या है यह अभी साफ नहीं हो गया है शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस अधीक्षक का कहना है जांच चल रही हैं कुछ चीजें सामने आने के बाद मामले का खुलासा किया जा सकता है।

पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया कि एक कालपी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बरखेरा में एक महिला का शव मिला है सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। हत्या की आशंका जताई जा रही हैं। इसके लिए तीन टीमों का गठन कर दिया गया है। फोरेंसिक टीम ने मौके से सबूत इकट्ठे किये हैं लेकिन महिला की पहचान नही हो पाई है। आसपास के एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खांगले जा रहें हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सारी बातें सामने आने के बाद हत्या की वजह का खुलासा हो पायेगा।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Vishnu Pandey