साड़ियों की चोरी करती महिलाएं सीसीटीवी में कैद

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के बिलग्राम कोतवाली इलाके के एक कस्बे में एक दुकान से 3 महिलाओं ने साड़ियां चोरी कर ली।महिलाओं की यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। इससे पहले भी इसी दुकान से एक बार इसी तरह की चोरी वारदात हो चुकी है।

बिलग्राम कोतवाली के सदर बाजार के निकट महेश प्रसाद गुप्ता की वस्त्र व जेवलर्स की दुकान है।इस दुकान में कुछ महिलाएं साड़ियां देखने के बहाने दुकान पर चढ़ गई। महिलाओं ने दुकानदार से साड़ियां दिखाने की बात कही। दुकानदार ने महिलाओं को कई साड़ियां दिखाई लेकिन महिलाओं को वह साड़ियां पसंद नहीं आई और महिलाओं ने अच्छी क्वालिटी की साड़ियां दिखाने की बात कही।

दुकानदार साड़ियां लेने के लिए पलटा और दुकानदार की नजर हटते ही इन महिलाओं ने उसकी दुकान से कई साड़ियों को चोरी कर ली। हालांकि महिलाओं ने इस वारदात को बड़े ही शातिराना ढंग से अंजाम दिया लेकिन महिलाओं की यह हरकत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और दुकानदार ने चोरी करते हुए महिलाओं को पकड़ लिया।

पूरे मामले की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और महिलाओं को हिरासत में लिया है पुलिस महिलाओं से पूछताछ कर रही है।दुकानदार ने बताया कि पूर्व में भी साड़ियां चोरी हो चुकी है आज फिर तीन महिलाएं साड़ियां देखने के बहाने चढ़ी और साड़ियां देखते ही देखते चकमा देने के बाद साड़ियों को चोरी कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि अभी तहरीर नहीं प्राप्त है।दुकानदार से तहरीर लेकर पूरे मामले में आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey