दबंगों ने सिपाहियों पर किया हमला,लाठी डंडे से पीटा

Uncategorized

हरदोई(जनमत):- हरदोई के हरपालपुर थाना इलाके में दबंगों ने हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल को लाठी-डंडों से जमकर पीट दिया।हेड कांस्टेबल की तहरीर पर पुलिस ने दोनों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।पुलिस ने दोनों को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस पूरे मामले में कार्यवाही की जा रही है।

हरपालपुर कोतवाली में यूपी 112 की पीआरवी संख्या 2755 पर हेड कांस्टेबल दीप सिंह पुत्र स्वर्गीय जिलेदार निवासी शाहजहांपुर थाना जसवंतनगर जनपद इटावा तैनात है।पीआरवी को एक सूचना मिली थी और उसी सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी जहां से पुलिस वापस आ रही थी।रास्ते में चाऊपुर  के पास इसी गांव के रहने वाले अरविंद सिंह तोमर और वीरू सिंह शराब के नशे में हंगामा कर रहे थे।पुलिस की गाड़ी देखते ही यह लोग उग्र हो गए और गाली गलौज करते हुए पुलिस पर हमलावर हो गए। दोनों आरोपियों ने हेड कांस्टेबल दीप सिंह व सिपाही नौशाद अली पर हमला करते हुए गाली गलौज कर लाठी-डंडों से जमकर मारा पीटा।

पूरे मामले की सूचना पाकर मौके पर अन्य पुलिस बल पहुंच गया जिसके बाद यह दोनों घटनास्थल से फरार हो गए। हेड कांस्टेबल की तहरीर पर हरपालपुर में दोनों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है।पुलिस ने बाद में दोनों आरोपियों को एक-एक तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा है। अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया इस पूरे मामले में अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey