योगी आदित्यनाथ रामनगरी पहुंचे, दलित परिवार के घर किया भोजन

UP Special News

अयोध्या(जनमत):- उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ रामनगरी अयोध्या पहुंचे।जहां उन्होंने सबसे पहले अयोध्या हनुमानगढ़ी में दर्शन किए। इसके बाद उन्होंने रामलला के दर्शन किए। उसके बाद दोपहर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के छोटी देवकाली वार्ड में प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थी मनीराम की पत्नी बसंती के घर में 15 लोगों के साथ भोजन किया और बसंती का परिवार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्वागत को लेकर काफी उत्सुक था।

मिली जानकारी के मुताबिक बसंती ने बताया कि यह बहुत ही सौभाग्य का विषय है। उनके स्वागत में अपनी क्षमता अनुसार पूरी तैयारियां की हैं जो हम रुखा सुखा खाते हैं वही मुख्यमंत्री को खिलाया।वही कहा कि उनके लिए रोटी, लौकी की सब्जी, दाल ,चावल ,खीर और रायता बनाया था।तो वही सीएम के लिए भोजना मनीराम की पत्नी बसंती तैयार किया था। सीएम के लिए भोजन बनाने को लेकर वह बेहद खुद खुश हैं।

उनका पूरा परिवार भी खुश नजर आ रहा है।दरसअल मनीराम मिस्त्री का काम करते हैं। हाल ही में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत उनको घर मिला है। इससे पहले भी योगी अयोध्या में एक दलित परिवार के घर भोजन कर चुके हैं।इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे।

Reported By:- Azam Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey