रजिस्ट्री कराने आए छोटे भाई उसकी पत्नी से मारपीट

UP Special News

रामपुर (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद  रामपुर के शाहबाद तहसील परिसर में दो पक्षों में जमकर गाली गलौज के साथ मारपीट हो गई जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है आपको बताते दें मामला जमीन के बैनामे से जुड़ा है जहां तहसील क्षेत्र के ग्राम रायपुर का मझरा निवासी जगदीश पुत्र नोनी कल अपनी पत्नी पिंकी के साथ तहसील क्षेत्र ग्राम केसरपुर स्थित अपनी जमीन का बैनामा कराने आया था जहां उसके बड़े भाई ने बैनामा (रजिस्ट्री) को लेकर उसके और उसकी पत्नी पिंकी और सास के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी मारपीट की घटना से तहसील परिसर में हडकंप  मच गया मामले को देख कुछ अधिवक्ताओं ने मामले को शांत करते हुए दोनों पक्षों को तहसील परिसर से बाहर कर दिया किसी भी किसी ने पुलिस को उपरोक्त घटना की सूचना दे दी और घटना का वीडियो भी वायरल कर दिया।

वहीं जगदीश के अनुसार वह मुरादाबाद के पीतल नगरी में मज़दूरी करता है। उसका आरोप है कि उनके दादा इलाही कृषि की भूमि शाहबाद के ही केसरपुर में है। उस भूमि को जगदीश द्वारा एक व्यक्ति को बेच दिया गया था। बुधवार को उस कृषि की भूमि का बैनामा होना था। आरोप है कि इसी दौरान जगदीश के बड़े भाई विजयपाल तहसील पहुंच गए और बैनामा करने का विरोध करने लगे। आरोप है कि इसी बैनामे को लेकर कहासुनी के दौरान गाली-गलौच हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में चप्पल चल गए और लात घूंसे चलने लगे। इस मारपीट में जेठ विजयपाल और जगदीश की पत्नी पिंकी के बीच जमकर चप्पल बाज़ी और घूसे बाजी हुई।

मौके पर खड़े सैकड़ो लोगों ने वीडियो बनानी शुरू कर दी। वीडियो बनाकर उसको वायरल कर दिया गया जिसमें दोनों पक्ष जमकर मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं सूचना के बाद कस्बा इंचार्ज एसआई आदेश कुमार मौके पर पहुंच गए। पुलिस के पहुंचने पर एक पक्ष की आरोपी विजयपाल फरार हो गए। जबकि दूसरे पक्ष को पुलिस थाने ले आई। एक पक्ष की ओर से तहरीर देदी गई थी।वही इस मामले में कोतवाल अनुपम शर्मा ने बताया कि वायरल वीडियो को देखा गया है दोनों पक्षों में मारपीट हो रही है कोतवाल ने बताया एक पक्ष की ओर से तहरीर प्राप्त हुई है मामले में दोनों पक्षों को सुनने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Posted By – Ambuj Mishra

Reported By- Abhishek Sharma