संदिग्ध परिस्तिथियो में युवक की हुई मौत…

UP Special News

म्योरपुर/सोनभद्र (जनमत) :- म्योरपुर स्थानीय थाना क्षेत्र के कुशमहा गांव में एक 30 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में पानी में डूब कर मौत हो गयी। तड़के सुबह जब ग्रामीणों ने पानी में पड़े युवक की लाश को देखा तो हड़कंप मच गया।इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को ग्रमीणों की मदद से पानी से बाहर निकाल कर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी भेज दिया।स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त था और पिछले कुछ दिनों से गांव में ही घूम रहा था और आज अचानक उसका शव पानी में पड़ा मिला।

वही उक्त युवक के चेहरे पर कई जगह गंम्भीर चोट का निशान देख कर लोगो ने हत्या की आशंका जताई है। जिसके बाद एसआई मिहू प्रसाद राजभर ने बताया कि मृतक के सीने पर सफेद दाग का निशान है युवक मुस्लिम समुदाय का बताया जा रहा है गांव के कुछ लोगो से उसकी पहचान कराई गई ।

मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगो ने बताया कि युवक मुस्लिम ही है उन्होंने बताया कि मृतक के शव को शिनाख्त के लिए दुद्धी स्थित मर्चरी रूम में रखा जाएगा। जिन किसी को पहचान करना हो दुद्धी चले जाएं। मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद ही चल पाएगा की उक्त युवक की मौत डूबने से हुई या किसी और कारण से।फिलहाल मामले में जांच जारी है.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL……

REPORT- SHARAD KUMAR SOMANI…