युवक की गोली मारकर हत्या, खेत में पड़ा मिला शव

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):-  उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के कोतवाली देहात क्षेत्र के बहर गांव में एक युवक की उसके अपने खेत में बने ट्यूवेल पर गोली मारकर हत्या कर दी गयी।घटना की सूचना पाकर एसपी फील्ड यूनिट व अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे।  मृतक के भाई ने रंजिश में हत्या का आरोप लगाया है।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा।मामले के खुलासे के लिए 2 टीमों का गठन किया गया है।

कोतवाली देहात के बहर गांव निवासी लालाराम खेती किसानी का काम करता था और गांव के बाहर कुछ दूरी पर खेत मे बने मंदिर में रहता था और वहीं पर मन्दिर में पूजा अर्चन किया करता था। मृतक के भाई विपिन कुमार के मुताबिक बुधवार की रात में लालाराम खेत पर टेयूबेल पर सिंचाई के लिए गया था।वही अचानक उसके सीने में गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। सुबह जब देर समय तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी जानकारी ली। जिससे उसका खून से लथपथ शव खेत में बरामद किया गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

हत्या की इस सूचना को पाकर कोतवाली देहात इंस्पेक्टर उमाशंकर उत्तम मौके पर पहुंचे। इसके बाद उच्च अधिकारियों को सूचना दी। सूचना पर एसपी अनुराग वत्स फील्ड यूनिट टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का बारीकी से छानबीन किया।इंस्पेक्टर के मुताबिक युवक की हत्या की गई है। हालांकि परिजन गांव के ही 2 लोगों पर आशंका कर रहे हैं।मृतक के भाई ने बताया है कि दोनों ने मंदिर में पूजा करने से मना किया था। इस बात को लेकर कहासुनी हुई थी।एसपी ने बताया कि खुलासे के लिए 2 टीमें लगाई गई है।सीओ सिटी एसओजी के साथ पूरे मामले में एएसपी पूर्वी सुपरविजन करेंगे।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar