मैं अच्छा काम करने की पूरी कोशिश करूंगी: मौनी रॉय

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत).नागिन सीरियल से लोकप्रियता हासिल कर चुकी अभिनेत्रियों में शुमार 32 वर्षीय अभिनेत्री मौनी रॉय ने कहा, अभी मेरे पास मेरी फिल्मों को पूरा करने के अलावा कुछ भी करने का समय नहीं है . ये काम पूरा होने के बाद मैं कुछ भी रोमांचक और चुनौतीपूर्ण काम करने के लिये तैयार हूं .

एक अभिनेत्री के रूप में मेरा मुख्य काम अभिनय करना है. फिलहाल उनकी झोली में करण जौहर की ‘ब्रह्मास्त्र’ और जॉन अब्राहम के साथ रॉ: रोमियो अकबर वाल्टर जैसी बड़ी फिल्में भी हैं. मौनी ने कहा की मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मुझे ब्रह्मास्त्र और रॉ जैसी बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनने का अवसर प्राप्त हुआ. में इन फ्लिमो में अच्छा काम करूगी ताकि लोग जैसे मुझे नागिन सीरियल में पसंद करतेहै वैसे ही इन फ्लिमो में पसंद करे.

ब्रह्मास्त्र में, वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम करेंगी. उन्होंने कहा, “टीवी पर मेरे अनुभव ने मुझे काम करने का ढंग सिखाया और एक अनुशासित अभिनेत्री बनाया । लेकिन जब ”गोल्ड” मेरे पास आई, तो मैंने सब कुछ नये तरीके से शुरू किया। अनुभव से मदद मिलती है लेकिन किरदार को आत्मसात करना अलग बात है ।’’

ये भी पढ़े –

विराट तोड़ेंगे…भारत की दिवार का “विराट” रिकॉर्ड