मासूम की पड़ोसन ने प्रेमी संग मिल कर की हत्या

CRIME UP Special News

बुलंदशहर (जनमत):- यूपी के बुलंदशहर में खेलते- खेलते पड़ोस के घर में पहुंचे सवा साल के मासूम बच्चे की पड़ोसन ने ही अपने प्रेमी के साथ मिल मुह भीच कर हत्या कर दी और शव को मकान की छत पर छुपा दिया। पुलिस ने मासूम बच्चे का शव बरामद कर हत्यारोपी महिला व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हालॉकि मासूम की हत्या के पीछे कोई तांत्रिक अनुष्ठान की तैयारी की आशंका जतायी जा रही है। ये शव है डिबाई कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले सवा साल के मासूम सागर का, जिसकी मुंह दबाकर कर निर्ममता पूर्वक हत्या करने का आरोप उसके ही पड़ोस में रहने वाली गुड़िया और उसके प्रेमी पर है।

दरअसल कल शाम खेलते हुए सागर पड़ोस में ही रहने वाली गुड़िया के घर जा पहुंचा था, मगर उसके बाद से सागर का कोई पता नहीं था, आज सागर का शव पड़ोस में रहने वाली गुड़िया के मकान की छत पर मिला, तो पुलिस ने गुड़िया को हिरासत में ले कर जैसे ही सकती से पूछताछ की, तो गुड़िया ने मासूम बच्चे की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने गुड़िया और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और मासूम बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Posted By:-Satyveer Singh