सुभासपा के कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर लगाया अभद्रता का आरोप

UP Special News

फरुखाबाद (जनमत ):- लोक सभा चुनाव से पहले योगी सरकार में मंत्री बनने के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा था कि जब भी तुम्हें थाने पर जाना होगा केवल पीला वाला गमछा लगाकर जाना, इससे हर दरोगा जी को तुम्हारी शकल में ओपी राजभर दिखेगा। इसी तर्ज पर फर्रूखाबाद जिले के नवाबगंज पुलिस थाने में पीला गमछा डालकर पहुंचे राजभर की पार्टी के एक कार्यकर्ता की दारोगा ने हेकड़ी निकाल दी और गमछा-मोबाइल फोन रखवा लिया।
आपको बता दें कि यह पूरा मामला फर्रूखाबाद जिले के नवाबगंज पुलिस थाने की है, जहां सुभासपा के लोगों ने पुलिसकर्मियों की कार्यशैली पर नाराजगी जताई। कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर थाना प्रभारी और पुलिसकर्मियों की कार्य शैली में सुधार नहीं हुआ तो हम लोग उच्च अधिकारियों से बातचीत करेंगे और उनके खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी।
सुभासपा के कार्यकर्ताओं का कहना है कि उनके एक साथी के साथ पुलिसकर्मियों ने थाने में बुलाकर अभद्र व्यवहार किया है। उन्होंने कार्यकर्ता का पीला गमछा और मोबाइल छीनने का भी आरोप लगाया है। जिसको लेकर सुभासपा (SBSP) कार्यकर्ता थाने पर इकट्ठा हुए और थाना प्रभारी से कार्यशैली में सुधार की बात कही। वही सुबासपा के कार्यकर्ताओं ने कहा  है अगर हमारी सुनवाई नही हुई तो हम थाने का घेराव भी करेंगे और आवश्यकता पड़ने पर धरना भी देंगे |

REPORTED BY- VARUN DUBEY

PUBLISHED BY – GAURAV UPADHYAY