औरैया पुलिस ने किया चोरी का खुलासा

CRIME UP Special News

औरैया (जनमत ) :- उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक तरफ ठंड का कहर लोगों  के लिए भले ही मुशीबत बना हुआ हो लेकिन इस ठंड का फायदा उठा रहे चोर का एक गैंग पुलिस के लिए सिर दर्द बना हुआ था। जहाँ शहर में हर दिन चोरी की घटनाएँ अंजाम दिया जा रहा था जिसको लेकर थाना पुलिस व एसओजी टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी | जब यह सभी घटनाओं का प्लान बना रहे थे पकड़े गए गैंग के 7 सदस्यों से पूछताछ में बताया कि औरैया शहर के गोविंद नगर में हुई बड़ी चोरी की घटना एवं अन्य चोरी की घटनाओं में भी यही शामिल थे पकड़े गए लोगों चोरों के पास से सफेद व पीली धातु के आभूषण के साथ साथ दो तमंचे 315 बोर एवं कारतूस नगदी भी मिली।

जी हाँ मामला औरैया जिले के सदर का जहाँ हर दिन जनपद में हो रही चोरियों को रोकने को लेकर पुलिस के लिए चुनौती बनती जा रही थी |  सर्दी और ठंड का फायदा उठा कर शहर में हो रही चोरी की घटनाएँ और पुलिस के हाथ खाली कुछ दिन पहले शहर के गोबिंद नगर में अज्ञात चोरों द्वारा एक मकान में बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था | जिसके कुछ सबूत वीडियो फुटेज वं इलेक्ट्रॉनिक्स एविडेंस पुलिस के हांथ लग गए जिसको लेकर पुलिस द्वारा मुखबिरों को लगाया गया था और पुलिस इन चोरों की तलाश कर रही थी तभी पुलिस को मुखबिरों से सूचना मिली कुछ अभियुक्त गोबिंद नगर में बंद पड़ी राइस मिल में कुछ अभियुक्त जो की भागने की फिराक में है।जिनको पुलिस द्वारा घेरा बंदी करके पकड़ा गया और उनसे पूछताछ की गई तो इनके पास से चोरी का माल बरामद हुआ और भी चोरी करने की बात कही ।वहीं  इनके पास से सफेद एवं पीली धातु के आभूषण एवं 15 हजार रूपए नगद इनके पास से दो अवेध तमंचे 315 बोर एवं कारतूस भी बरामद हुए |

अपराधिक इतिहास इनका औरैया से जुड़ा है पकड़े गए अपराधी जितेंद्र एवं राम नरेश यह दोनो अभियुक्त जिला बदायूं के रहने वाले है ।इनका अपराधिक इतिहास काफी है। यह लोग औरैया एवं अन्य जनपदों समेत गैर प्रदेशों में भी घटनाए कर चुके हैं।यह लोग औरैया में अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर घटनाओं को करते थे । जिसमें राजकरण,राजा , भारत कुमार , शेर सिंह यह सभी औरैया जनपद के औरैया कोतवाली के रहने वाले हैं। वहीं पुलिस टीम को नगद पुरस्कार से रिवॉर्ड किया जाएगा।

Reported By :- Arun Bajpayee

Published By :- Vishal Mishra