जिला पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या

जिला पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या

CRIME UP Special News

गाजीपुर(जनमत). उत्तर प्रदेश के जनपद गाजीपुर में मोबाइल पर बात कर रहे जिला पंचायत सदस्य को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उनके घर के सामने ही  ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार होने में भी कामयाब रहे है। सनसनीखेज वारदात के बाद घटना से नाराज़ लोगों ने नवनिर्वाचित सांसद अफजाल अंसारी की अगुआई में आरोपियो की गिरफ़्तारी की मांग पर धरना – प्रदर्शन भी हुआ। घटना के पीछे चुनावी रंजिश की बात सामने आई है। हालांकि आधिकारिक तौर पर पुलिस इस तरह का बयान देने से कतरा रही है।

जिला पंचायत सदस्य की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या करने की वारदात गाजीपुर में थाना करण्डा इलाके की है। यहाँ सलारपुर गांव निवासी जिला पंचायत सदस्य विजय यादव उर्फ पप्पू पर  मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उस वक्त गोली बरसाई थी जब वह अपने घर के बाहर बैठे किसी से मोबाइल पर बात कर रहे थे। गोली लगने से घायल जिला पंचायत सदस्य को परिजन इलाके के लिए हॉस्पिटल ले जा रहे थे तभी रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद नवनिर्चित सांसद अफजाल अंसारी भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर धरना – प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

इस दौरान आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर काफी देर तक हंगामा चलता रहा। हालांकि बाद में पुलिस अधिकारियो के आशवासन देने के बाद लोग शांत हुए। पुलिस अधिकारी अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की कई टीम बनाई गई है साथ ही सर्विलांस सेल को भी एक्टिव किया गया है ताकि बदमाशों की जल्द गिरफ़्तारी हो सके है।