बॉलीबाल का खिलाडी बना “कातिलों का साथी”….

CRIME UP Special News

लखनऊ(जनमत):- उत्तर प्रदेश की राजधानी  लखनऊ के गुडम्बा इलाके में  बियर शॉप के सेल्समैन जितेंद्र जायसवाल को गोली मार घायल करने की वारदात का  पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा करने का दावा किया है। पुलिस की माने तो दहशत फैलाने और डकैती के प्रयास में वारदात को अंजाम दिया गया था लेकिन आरोपी अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके थे। आरोपियों में एक बॉलीबाल का खिलाडी और एक बीकॉम का छात्र भी शामिल है।

                                        (पुलिस की गिरफ्त मै आरोपी)

इनके कब्जे से पुलिस को दो पिस्टल,मोबाइल फोन और मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। घटना 16 सितम्बर की है। लखनऊ के थाना गुडम्बा इलाके में बियर शॉप के सेल्समैन जितेंद्र जायसवाल को निशाना बनाते हुए उन  पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी। इस घटना में जितेंद्र जायसवाल घायल हुए थे जिनका अभी भी हॉस्पिटल  में इलाज जारी है। लखनऊ की गुडम्बा, सर्विलांस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त पुलिस ने इसी घटना का खुलासा करने का दावा किया है। एसएसपी कलानिधि  नैथानी के मुताबिक बियर शॉप में डकैती की नियति से वारदात को अंजाम दिया गया था लेकिन आरोपी इसमें सफल नहीं हो पाए थे। पुलिस अधिकारी का कहना है कि घटना में आरोपियों की फायरिंग में इनका एक साथी हर्ष भी घायल हुआ था जो अभी फिलहाल फरार है।

                  (आरोपियों से बरामद अवैध असलहे और  मोबाईल फोन)

कुल पांच आरोपी घटना में शामिल थे जिनमे से पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध असलहे, मोबाईल फोन और वारदात में इस्तेमाल हुई बाइक भी बरामद कर ली है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम रोहित वर्मा, विक्रांत, अनुज गुप्ता और आमिर खान बताया गया है। इनमे से विक्रांत बॉलीबाल का बेहतरीन खिलाडी रहा है लेकिन गलत संगत के चलते अब वह शातिर लुटेरा बन चुका है।

Posted By:- Amitabh Chaubey