सड़क से खींचकर नाबालिग दलित छात्रा की दिनदहाड़े हुई हत्या…

CRIME UP Special News

बुलंदशहर (जनमत) :- यूपी में बदमाशों के हौसले इस हद तक बुलंद हो चले हैं कि बदमाश राह चलती बच्चियों  को भी शिकार बनाने से नहीं चूक रहे हैं। आज बुलंदशहर के खुर्जा देहात क्षेत्र में घर से ट्यूशन के लिए निकली कक्षा 10 की दलित नाबालिग छात्रा की सड़क से खींचकर निर्मम हत्या कर दी गई और वारदात को अंजाम देकर हत्यारोपी फरार हो गया। क्राइम सीन देखकर रेप की आशंका भी जताई जा रही है। वहीं घटना के महज़ 02 घण्टे के भीतर पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया,लेकिन हत्यारोपी की शिनाख्त परेड के लिए जैसे ही प्रत्यक्षदर्शी को बुलाया गया पुलिस का दावा हवा हो गया। फिलहाल पुलिस घटना स्थल के आसपास फिर से हत्यारोपी की तलाश में जुटी है।

रोते बिलखते परिजनों की यह तस्वीर खुर्जा देहात क्षेत्र के गांव कर्रा की है, जहां दलित नाबालिग छात्रा की उस समय सरेआम सड़क से खींचकर हत्या कर दी गई जब वह ट्यूशन के लिए घर से निकली थी।दरअसल रोज की तरह नाबालिग दलित छात्रा अपने घर से पैदल टयूशन के लिए खुर्जा के लिए निकली थी। गांव से कुछ दूर किर्रा-खुर्जा संपर्क मार्ग पर दलित छात्रा को सरेराह एक बदमाश खाई मे खींच ले गया। और छात्रा की गला दबाकर हत्या कर फरार हो गया। छात्रा की हत्या दुपट्टे से गला दबाकर की गयी बताई जा रही  है। राहगीरों ने छात्रा के शव को देखकर मामले की जानकारी पुलिस को दी। वहीं, हत्या की जानकारी जैसे ही गांव वालों तक पहुंची सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे गए। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से छात्रा के सेंडल और लाल रंग की टूटी हुई चूड़िया बरामद की हैं।

वहीं प्रत्यक्षदर्शी के बयान के आधार पर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो घटनास्थल से 7 किलोमीटर दूर एक गांव में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया। हिरासत में लेने के तत्काल बाद पुलिस ने पुष्टि भी कर दी कि यह वही हत्यारोपी है, जिसने छात्रा का कत्ल किया है। लेकिन जैसे ही बुलंदशहर पुलिस लाइन में हत्यारोपी की प्रत्यक्षदर्शी सुभाष के सामने परेड कराई गई तो प्रत्यक्षदर्शी ने उसे पहचानने से इनकार कर दिया। फिलहाल पुलिस ने तथाकथित हत्यारोपी को संदिग्ध मानते हुए हिरासत में लिया हुआ है और घटनास्थल के आसपास पुलिस के जवान कोंबिग में जुटे हैं।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…

REPORT- SATYAVEER SINGH…