होटल में एक व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ “शव”…

UP Special News

देहरादून (जनमत):- राजधानी देहरादून में पिछले कुछ दिनों से शव मिलने का सिलसिला जारी है जहां बीते दिन पहले 2 मर्डर केस की गुत्थी को अभी पुलिस सुलझा भी नहीं पाई थी तो वही देहरादून के एक निजी होटल में एक व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में पुलिस ने शव बरामद किया है। दरअसल राजपुर रोड स्थित एक निजी होटल से यह सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति जिसने कल होटल में चेकिंग किया था वह दरवाजा नहीं खोल रहा है। जिसके चलते होटल के कर्मचारियों ने दरवाजा खोलकर देखा तो वहां एक व्यक्ति मृत पड़ा हुआ था।

जिसके बाद होटल कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी सूचना मिलने के तत्काल बाद ही पुलिस फोर्स और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल करने में जुट गई। मिली जानकारी के अनुसार मृत व्यक्ति आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष का बेटा बताया जा रहा है। जिसका नाम सिकंदर कलेर है। हालांकि, मौत की वजह अभी पता नहीं चल पाई है। ऐसे में शव का पोस्टमार्टम करने के बाद ही यह स्थिति पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगी कि आखिर इस युवक की मौत कैसे हुई है।

वही, मौके पर पहुंचे एसपी सिटी जूही मनराल ने बताया कि होटल के कमरे में एक शव मिलने की सूचना मिली थी जिसके चलते पुलिस टीम वहां पहुंची हालांकि प्रथम दृष्टया इसका अनुमान लगाना बहुत मुश्किल है कि किस वजह से इस युवक की मौत हुई है ऐसे में पोस्टमार्टम के बाद उसकी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। यही नहीं एसपी सिटी ने बताया कि जानकारी जुटाने के लिए होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के साथ ही होटल कर्मचारियों से भी बातचीत की जा रही है।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..