ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि ने किसान मोर्चा के जिला मंत्री को पीटा

UP Special News राजनीति

जौनपुर (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर में स्वास्थ्य मंत्री और डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का कार्यक्रम जौनपुर के मां दुर्गा विद्यालय में लगा हुआ था। डिप्टी सीएम यहां स्वास्थ्य सेवा शिविर के कार्यक्रम का उद्घाटन करने पहुंचे थे। कार्यक्रम खत्म कर जैसे ही डिप्टी सीएम गेट के बाहर पहुंचे तो वैसे ही सोंधी ब्लाक प्रमुख के प्रतिनिधि ने किसान मोर्चा के जिला मंत्री की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान वहां मौजूद पुलिस बल तमाशबीन बनी रही। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

आपको बता दें शुक्रवार को डिप्टी सीएम बृजेश पाठक जौनपुर में स्वास्थ्य सेवा शिविर के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। डिप्टी सीएम का प्रोटोकॉल 11:00 बजे था। डिप्टी CM अपने तय समय से 3 घंटे लेट पहुंचे। मां दुर्गा विद्यालय समूह के संस्थापक स्वर्गीय डॉक्टर छविनाथ सिंह की 78 वी जयंती पर निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया था। इस दौरान डिप्टी सीएम ने मंच से भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। इसके बाद डिप्टी सीएम अपनी गाड़ी में बैठकर वाराणसी के लिए रवाना हो गए। लेकिन जैसे ही डिप्टी सीएम बाहर गए वैसे ही परिसर में मारपीट शुरू हो गई। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वायरल वीडियो में सोंधी ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि किसान मोर्चा के जिला मंत्री दिनेश कुमार सिंह की पिटाई शुरू कर दी। समारोह में आने का निमंत्रण था। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम खत्म होने के बाद वो निकल रहे थे। इसी बीच विजय विद्यार्थी ने उन्हें बुलाया। विजय विद्यार्थी द्वारा कहा गया कि वह उन्हें गाली देते हैं।

 

 

दिनेश कुमार सिंह ने अपनी सफाई में उनसे कहा कि आखिर उन्हें किस बात को लेकर गाली देंगे। लेकिन इसके बाद विजय विद्यार्थी और उनके साथ मौजूद लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। किसी ने इस घटनाक्रम का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो में मौजूद पुलिसकर्मी दोनों पक्षों को छुड़ाते नजर आ रहे हैं। हालांकि मारपीट के मामले में पुलिस ने किसी भी व्यक्ति को हिरासत में नहीं लिया है। पूरा मामला जौनपुर के सयराख्वाजा थाना क्षेत्र का है।

Reported By :-  Raj Narayan Giri

 

Published By :- Vishal Mishra