एटीएम फ्रॉड गैंग का हुआ पर्दाफाश

CRIME UP Special News

भदोही (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद में भदोही पुलिस ने एटीएम फ्राड गैंग के सरगना सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 28 एटीएम कार्ड और 21 हजार कैश बरामद किए गए हैं। एटीएम फ्रॉड में गैंग का एक सदस्य मेकअप और सर पर बालों का विग लगाकर लोगों का मदद कर विग हटाकर आरोपी पहचान भी छुपाने का काम करता था। जिसे दो महिला सिपाहियों ने अपनी बुद्धि से सभी को पकड़वाने का काम किया है। पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने कहा की महिला सिपाही को पुलिस प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा।

पूरा मामला भदोही जनपद के गोपीगंज थाना अंतर्गत आने वाले कई एटीएम मशीनों का है | जहाँ पुलिस गिरफ्त में आए ये शातिर चोर जनपद के विभिन्न एटीएम पर भेष बदलकर फ्रॉड गिरी करने का काम करते है। हमारी दो महिला सिपाहियों की सूझबूझ और सीसीटीवी मदद से जिले में अलग अलग पाँच  एटीएम फ्राड के मामलों की जाँच के दौरान इन आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकी है। यह गैंग भोलेभाले कार्ड धारकों को अपनी जाल में फंसाकर एटीएम फ्राड की घटना को अंजाम देते थे। गिरफ्तार आरोपियों में विपुल, पंकज और शनि शामिल हैं।

इनके पास से 28 एटीएम कार्ड, 21 हजार कैश और एक नकली बाल यानी विग बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया की आरोपी अपनी पहचान छुपाने के लिए विग का उपयोग करता था। पुलिस अधीक्षक ने कहा की पूजा यादव और रोहिणी सोनकर महिला सिपाहियों को उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए पुलिस प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा।

Reported By :- Anand Tiwari 

Published By :- Vishal Mishra