सपना चौधरी पर हुआ “जानलेवा हमला”…

CRIME

देश/विदेश (जनमत) :- हरियाणवी डांसर और गायिका सपना चौधरी की कार का गुरुग्राम में एक्सीडेंट हो गया। ये सड़क हादसा कितना भयानक था इसका अंदाजा उनकी क्षतिग्रस्त कार को देखकर लगाया जा सकता है। सपना सफेद रंग की फॉर्चूनर कार में थी। हादसे में कार के आगे और  पीछे  की हेडलाइट को भारी नुकसान पहुंचा।

सपना शॉपिंग करके सोहना रोड से लौट रही थीं तभी वाटिका चौक पर एक तेज रफ्तार कार ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मारी।  इस हादसे के बाद जब तक सपना के ड्राइवर ने कार रोकी तब तक दूसरी कार का ड्राइवर मौके से फरार हो  चूका था। वहीँ फिलहाल कार का नंबर और ड्राइवर की पहचान नहीं हो पाई।

गुरुग्राम के बादशाहपुर थाना प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक हमारे पास इस मामले में कोई शिकायत नहीं आई, शिकायत आएगी तो कार्रवाई जरूर की जाएगी। सपना इन दिनों लगातार डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं। सपना ने बढ़ापुर के भाजपा विधायक के पुत्र के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में शिरक्त की थी। सपना को मंच पर देखते ही उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़  जाती है। फिलहाल इस एक्सीडेंट में उन्हें कोई चोट नहीं आयी और किसी प्रकार का कोई  मामला भी दर्ज नहीं  कराया गया है।

POSTED BY :- ANKUSH PAL