डिलीवरी के दौरान डॉक्टर ने काट दिया नवजात का गला, हुई दर्दनाक मौत

CRIME UP Special News

गोरखपुर (जनमत):- गोरखपुर में कई प्राइवेट अस्पतालो का अजब गजब कारनामा लगातार देखने को मिलता है। इन अस्पतालों की लापरवाही के कारण अभी तक कितने मरीज की जान जा चुकी हैं। कई प्राइवेट अस्पताल संचालकों के द्वारा मुर्दो का भी इलाज करके पैसा बैठने की घटना सामने आ चुकी है। लेकिन इस बार गोरखपुर से एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिससे पूरे जनपद में सनसनी मच गई हैं।कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट अस्पताल में प्रसूता की डिलीवरी के दौरान डॉक्टर ने नवजात का गला काट दिया।जिससे नवजात की दर्दनाक मौत हो गई।

हालांकि घटना 1 अप्रैल की है।सूत्रों की माने तो सोमवार को हुई इस घटना को दबाने के लिए स्थानीय नेताओं से लेकर कुछ वर्दीधारी लगे रहे।और परिजनों को पैसे का प्रलोभन देकर इस पूरे मामले को दबाने का प्रयास किया। लेकिन घटना का वीडियो और ऑडियो वायरल होने के बाद एडी हेल्थ द्वारा पूरे मामले की जांच करने की बात कही जा रही है हालांकि इस दर्दनाक घटना का वीडियो जिससे भी देखा या ऑडियो सुना।उनका मन गुस्से से भर गया।

ऐसा नहीं है कि प्राइवेट अस्पतालों में घटी यह कोई पहली घटना हो इससे पहले भी कई प्राइवेट अस्पतालों मैं लापरवाही के कारण मरीजों की मौत हो चुकी हैं। लेकिन इस घटना ने मानवता को शर्मसार कर दिया है।फिर भी वहीं कुछ सफेदपोश इस मामले को मैनेज करने में लगे हुए हैं। आज पीड़ित ने कैंपियरगंज थाने पर तहरीर देकर अस्पताल संचालक और दोषी डॉक्टरों पर कार्रवाई की मांग किया है वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में लगी हुई है।

PUBLISHED BY – GAURAV UPADHYAY