प्रतापगढ़ में महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हुई खौफनाक वारदात…

CRIME UP Special News

प्रतापगढ़ (जनमत) :- यूपी के प्रतापगढ़ जिले से ऐसा मामला सामने आया जिसने दिल्ली के निर्भया कांड की यादों को एक बार फिर से  ताज़ा कर दिया. आपको बता दे की जिले के कोहड़ौर थाना क्षेत्र के मदफ़रपुर में महिला के साथ तीन आरोपियों ने पहले सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया इसके बाद जब पीडिता ने इसका विरोध किया और पुलिस से शिकायत की गयी तो दरिदों ने पीडिता को लोहे की रॉड से बुरी तरह से पीटा और इसकदर पीटा कि हाथ और पैर को दो- दो जगह से तोड़ डाला। इसके बाद भी आरोपियों का मन नहीं भरा तो पीडिता को बराबर पीटते रहें मारते और रहें …. जब पीडिता बेहोश हो गयी तब उसे मरा हुआ समझ कर आरोपी मौके से फरार हो गएँ.

 

आपको बता दे की इस वारदात के कुछ दिन पहले आरोपियों ने पीडिता से छेड़खानी की थी और जब  शिक़ायत तहरीर दी गयी तब पीडिता का मेडिकल तो कराया गया पर आरोप है की बड़े रसूख के चलते आरोपियों पर कार्यवाही करने में पुलिस बैक फुट पर नज़र आयी ।पुलिस की ढिलमुल रवय्या के चलते दूसरे दिन बड़ी वारदात आखिरकार घटित हो गयी. हालाँकि घटना के 6 दिन बाद पुलिस ने मुकदमा तो पंजीकृत  कर लिया लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी करने में पुलिस  सफल नहीं हो पाई.

वहीँ हैरान करने वाली बात ये रही की इस वारदात को आरोपियों ने मदफ़रपुर चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर सामूहिक दुष्कर्म करते रहें पीटते रहें. पीडिता चीखती रही और इसपर भी आरोपी आराम से फरार हो गएँ और न्याय की चौखट से चंद कदमो की दूरी पर अपराध घटता रहा और न्याय बिलखने को मजबूर हो गया.

 

REPORT-VIKAS GUPTA… 

 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…