दिनदहाड़े दो भाइयों की गोली मारकर हत्या से पूरे क्षेत्र में फैली सनसनी

CRIME UP Special News क्षेत्रीय समाचार

अम्बेडकरनगर (जनमत):- देवरिया बाजार थाना क्षेत्र राजेसुल्तानपुर अंतर्गत ग्राम मल्लूपुर मजगवां में दिनदहाड़े दो भाइयों की गोली मारकर हत्या होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई| ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ग्राम प्रधानी के चुनाव को लेकर ग्राम बनकटा बुजुर्ग निवासी अमित सिंह पुत्र जगदम्बा सिंह के बीच महीनों से दुश्मनी चल रही थी।

स्थानीय प्रशासन एवं स्थानीय थाने की पुलिस ने गम्भीरता से नही लिया जिसका नतीजा रहा दिन में लगभग चार बजे सुरेन्द्र मिश्रा रिटायर फौजी व ग्राम प्रधान मल्लूपुर मजगवां की प्रधान किरन मिश्रा के पति अनिल कुमार मिश्रा ड्राइवर उमेश यादव के साथ जब तहसील से घर वापस लौट रहे थे तो पहले से ही घात लगाकर बैठे ,20,से 25 लोगो ने लाइसेंसी एवं अवैध असलहों से बोलोरो में बैठे दोनो भाइयों को अपनी छप्पर नुमा मकान के सामने रोक लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया जिससे दोनो भाई गम्भीर रूप से घायल हो गये जबकि चालक को भी गोली लगने की सूचना मिल रही है।

घटना के बाद परिजन दूसरी गाड़ी से तीनों घायलों को लेकर आजमगढ़ सदर अस्पताल पहुँची जहां डॉक्टरों ने रिफर कर दिया तो परिजन लाइफ लाइन अस्पताल पहुँचे जहां डॉक्टर ने दोनो भाइयों को मृत घोषित कर दिया। ग्रामप्रधान का चुनाव मल्लूपुर मजगवां से लड़ना चाहते थे जिसका अनिल मिश्रा विरोध कर रहे थे विवाद के बारे मे कई बार प्रशासन को पीडित के परिजनों ने मामले की सूचना दी थी। स्थानीय पुलिस बेकाबू अपराध को रोकने में पूरी तरह विफल साबित हो गई जिसका नतीजा दिनदहाड़े दो भाइयों को गोलियों से भून डाला गया।

Reported By – Pankaj Tripathi