दुकानदार ने एसिड पीकर आत्महत्या  का किया “प्रयास”… 

CRIME UP Special News

 कौशांबी (जनमत):- यूपी के  कौशांबी जिले में परचून की दुकान चलाने वाले दुकानदार ने पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोप लगा कर एसिड पी लिया। जिससे उसकी तबियत बिगड़ गयी। परिजन युवक को अस्पातल में भर्ती कराया है। जहाँ पर वह ज़िंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है।

आपको बता दे कि  सरायअकिल कोतवाली क्षेत्र के कादीपुर नेवादा गाँव के रहने वाले दिनेश कुमार परचून की एक दुकान चलाते है। रविवार को उन्होंने दुकान पर ही एसिड पी कर अपनी जान देने की कोशिश की। इसकी जानकारी होते ही परिजन युवक को गम्भीर हालत में लेकर अस्पताल पहुचे। जहा पर उनका इलाज़ चल रहा है। परिवार के लोगो ने युवक की एक वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिसमे परचून की दुकान चलाने वाले दिनेश कुमार कथित तौर पर ये आरोप लगाते हुए सुने जा रहे है कि चौकी इंचार्ज भगवतपुर रोज़ दुकान पर आ कर जबरजस्ती हंगामा करते है।

 

दुकानदार ने यहां भी आरोप लगाया कि हर दुकान से उन्हें 5 सौ रुपए मिलते है। जो की परचून की दुकान चलाने वाले दिनेश नही देते है। इसी बात से नाराज़ चौकी इंचार्ज दिनेश को परेशान कर रहा है। इससे परेशान होकर दुकानदार दिनेश कुमार ने एसिड पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। लेकिन वक्त पर दिनेश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। जहा पर उनका इलाज़ चल रहा है। इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रकरण की जांच सीओ चायल को सौंपी गई है। अगर मामले में सत्यता पाई जाती है तो कार्यवाही की जाएगी।

REPORT- RAHUL BHATT

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..